Thursday, September 19, 2024

Bihar : जमुई मामले पर शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर की प्रतिक्रिया, कहा- क्या यह नई घटना है?

पटना। बिहार के जमुई में आज सुबह दारोगा प्रभात रंजन की एक बालू माफिया ने ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला। इस दौरान एक होमगार्ड का एक जवान भी घायल हुआ, जिसका इलाज चल रहा है। अब इस मामले में बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का काफी अजीब बयान सामने आया है। दरअसल, हाजीपुर में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान मंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि क्या यह नई घटना है? क्या यह पहली घटना है? इससे पहले नहीं हुई है? उत्तर प्रदेश में नहीं होती है? मध्य प्रदेश में नहीं होती है?

शिक्षा मंत्री बोले कोई नई बात नहीं

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि इस तरीके की घटना होती रहती है। ऐसी घटनाओं में अपराधियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाता है। अपराधी कितनी देर बचते हैं? 24 घंटा नहीं 48 घंटे में अपराधी जेल में रहते हैं। मंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि शहीद दारोगा प्रभात रंजन वैशाली के ही लाल नहीं बिहार और देश के लाल थे। हालांकि यह अपराध है और जो घटना हुई है वह कोई नई बात नहीं है।

हाजीपुर के भगवानपुर चौक का नाम बदला गया

बताया जा रहा है कि आज मंगलवार को शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर हाजीपुर के भगवानपुर चौक पहुंचे थे। यहां इसका नाम बदलकर अब तेजस्वी प्रसाद यादव चौक रख दिया गया है। शिक्षा मंत्री के पहुंचते ही उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद उन्होंने आरजेडी नेता केदार प्रसाद यादव से मुलाकात की। इसी दौरान चंद्रशेखर ने यह बयान दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news