Friday, September 27, 2024

मांझी का खोपड़ी ढीला हो गया है… नीतीश के विधायक के बिगड़े बोल

पटना। अपने बयानों और हरकतों की वजह से अक्सर विवादों में रहने वाले जदयू विधायक गोपाल मंडल ने पूर्व सीएम जीतम राम मांझी पर हमला किया है। उन्होंने मांझी पर विवादित बयान देते हुए कहा है कि उनका खोपड़ी ढीला हो गया है। दिमाग काम नहीं कर रहा है। वो अब राजनीति करने के लायक ही नहीं रहे।

सीएम का किया सपोर्ट

गोपाल मंडल ने कहा कि जीतन राम मांझी को सीएम नीतीश कुमार ने बनाया था। नीतीश कुमार को खाना जांच के बाद खिलाया जाता है। पहले उनका खाना डॉक्टर खाते हैं तब सीएम। ऐसे में जीतन राम मांझी का ये कहना कि नीतीश के खाने में जहरीला पदार्थ है, वो गलत है। साथ ही नीतीश कुमार के जनसंख्या नियंत्रण वाले बयान पर गोपाल मंडल ने कहा कि सीएम ने कोई गलत बात नहीं कही है। यही बात अगर अंग्रेजी में कही होती तो शायद किसी को समझ में ही नहीं आता।

मांझी के पास सेंस नहीं

मांझी को लेकर गोपाल मंडल ने कहा कि उन्हें सीएम नीतीश कुमार ने बनाया लेकिन उन्होंने उनके साथ कैसा व्यवहार किया। जब तक मांझी सीएम रहे हम कभी उनके पास कोई काम लेकर नहीं गए। बता दें कि बिहार विधानसभा में आरक्षण के दौरान सीएम नीतीश अचानक से मांझी पर भड़क गए थे। उन्होंने कहा कि मैंने मांझी को सीएम बनाकर मूर्खता की थी। उसके पास कोई सेंस नहीं है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news