Friday, September 20, 2024

नीतीश कुमार के बयान पर बोले शिवराज, सीएम बनने के लायक नहीं वो

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। सीएम नीतीश के इस बयान से हंगामा खड़ा हो गया है। सीएम के बयान की चौतरफा निंदा हो रही है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

सीएम बनने के लायक नहीं नीतीश

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नीतीश कुमार को अब मुख्यमंत्री बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। जो बहनों और बेटियों को बेइज्जत करे, उनके सम्मान के साथ खिलवाड़ करे। ऐसा व्यक्ति मुख्यमंत्री रहने के लायक नहीं है। नीतीश को अब पद छोड़ देना चाहिए। उनके माफी मांगने से काम नहीं चलेगा। असल में INDI गठबंधन नहीं बल्कि दलदल है। इनमें न कोई सामंजस्य है न तालमेल।

जानिए मामला

मालूम हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार विधानसभा में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद से ही बवाल मचा हुआ है। हालांकि चौतरफा घिरने के बाद नीतीश कुमार ने इस मामले में माफ़ी मांग ली लेकिन इसके बाद भी हंगामा शांत नहीं हुआ है। सीएम के बयान को लेकर पीएम मोदी भी आलोचना कर चुके हैं। साथ ही बिहार समेत अन्य राज्यों में भी इसका विरोध हो रहा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news