Friday, September 20, 2024

नीतीश के बयान पर गुस्से में PM मोदी, जानिए क्या कहा?

लखनऊ। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। सीएम नीतीश के इस बयान से हंगामा खड़ा हो गया है। वहीं अब पीएम मोदी ने भी नीतीश कुमार के बयान पर टिप्पणी की है।

नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया

पीएम ने बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि कल आपने अखबार और टीवी पर एक घटना देखी होगी। जिसमें I.N.D.I A गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता जो इसका झंडा लिए हुए घूमते रहते हैं। उन्होंने विधानसभा में माताओं-बहनों की उपस्थिति में ऐसी भद्दी भाषा में बात कही है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। इस दौरान उन्हें शर्म भी नहीं आईं।

वो आपके लिए क्या करेंगे

बता दें कि मध्य प्रदेश के गुना में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग महिलाओं के बारे में ऐसा सोचते हैं तो क्या वे आपके लिए कुछ अच्छा कर सकते हैं। वहीं इस मामले में लेसी सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पीएम मोदी कौन होते हैं नीतीश पर टिप्पणी करने वाले। बीजेपी के नेता क्या करते हैं वो पीएम मोदी को दिखाई नहीं देता है।

हिम्मत कैसे हुई?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की माफ़ी पर बीजेपी नेता व राजयसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि भले ही उन्होंने माफी मांग ली है लेकिन पूरा बिहार शर्मसार है। उन्हें इस तरह का बयान देने की हिम्मत कैसे हुई? सिर्फ माफ़ी मांगने से काम नहीं चलेगा उन्हें सभी महिलाओं के सामने हाथ जोड़कर बोलना चाहिए कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती की है। साथ ही आगे से वो इस तरह की गलती कभी नहीं करेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news