Friday, September 20, 2024

Bihar: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आरोपों का तेजस्वी यादव ने दिया जवाब

पटना। बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव कि तैयारियां जोरों- शोरों से चल रही हैं। इसी क्रम बीते रविवार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आए थे। अब इसी दौरे को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि वो हम ही को फायदा पहुंचाने आ रहे हैं। बता दें कि तेजस्वी यादव ने यह बयान सोमवार को विधानसभा परिसर में दिया है। उन्होंने कहा कि अमित शाह बार-बार आते रहें। अमित शाह को क्या बोलना था और क्या बोल गए। ये लोग हकबका गए हैं।

बीजेपी पर तेजस्वी ने हमला बोला

इस दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि कहा जा रहा है कि आंकड़े बढ़ा दिए गए और घटा दिए गए हैं। तो यह लोग ऐसा किस आधार पर बोल रहे हैं? तेजस्वी यादव ने कहा कि बढ़ाना होता तो नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री हैं तो क्या कुर्मी समाज का और नहीं बढ़वा देते? अमित शाह पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि यादवों की संख्या बढ़ा दी गई तो क्या यादव पिछड़ा नहीं हैं क्या?

भारत सरकार के लोग दें इस्तीफा

इसके अलावा बीजेपी के इस्तीफे की मांग करने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि ये सब बेबुनियाद आरोप हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। रोज-रोज यही कहते हैं पद से इस्तीफा दे दो। किस लिए पद से इस्तीफा दे दें? लाखों में नौकरी बांटी जा रही हैं। बिहार कि शिक्षा व्यवस्था में सुधार हो रहा है। अस्पताल की व्यवस्था भी सुधर रही है। कई योजनाएं आ रही हैं। कई एतिहासिक किए गए हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि जो बिहार कर रहा है उसकी दूसरे राज्यों में मांग हो रही है। देश में भी चर्चा हो रही है तो किस बात का इस्तीफा दे दें ? तेजस्वी यादव ने कहा कि इस्तीफा देना है तो भारत सरकार के लोग दें।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news