Thursday, September 19, 2024

Bihar : जेडीयू नेता ने किया पुलिस पर जानलेवा हमला, पेट्रोल छिड़क कर जलाने कि कोशिश

पटना। बिहार के सहरसा से एक सनसनी खेज़ खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक जेडीयू नेता के पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने कि बात सामने आ रही है। इस घटना से जुड़ी जानकारी के अनुसार बुधवार की देर शाम सहरसा सदर थाना क्षेत्र के बस्ती में सदर थाना पुलिस टीम पर जेडीयू नेता ओवेस करणी उर्फ चुन्ना नामक युवक द्वारा अपने सहयोगी के साथ मिलकर जानलेवा हमला किया गया। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस टीम पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने कि भी कोशिश की। हालांकि पुलिस टीम ने काफी मशक्कत के बाद आरोपी जेडीयू नेता को गिरफ्तार कर लिया।

मोटरसाइकिल चेकिंग के समय हुई बहस

बताया जा रहा है कि इस घटना में महिला पुलिस पदाधिकारी सहित अन्य पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं। इस मारपीट और पेट्रोल छिड़कने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसे लेकर सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि देर शाम पुलिस टीम सहरसा बस्ती की तरफ गश्ती लगा रही थी। इसी बीच मोटरसाइकिल चेकिंग के समय कुछ युवकों से पुलिस की बहस हो गई। यही नहीं बहस के बाद उन युवकों ने पुलिस के साथ भी मारपीट की। जिसके बाद इस घटना कि जानकारी वरीय पदाधिकारी को दी गई और सदर थाना की पुलिस अपने दलबल के साथ वहां पहुंची। यह सूचना मिली थी कि पुलिस के साथ मारपीट करने वाला युवक ओवेस करणी उर्फ चुन्ना घर में छिपा हुआ है।

पेट्रोल छिड़क कर किया जानलेवा हमला

सूचना मिलने पर पुलिस ने जब छापेमारी की तो इसी दौरान ओवेस करणी उर्फ चुन्ना ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर महिला पुलिस पदाधिकारी और उनकी टीम पर हमला कर दिया। यही नहीं जब छापेमारी के बाद महिला पुलिसकर्मी और उनके सहयोगी वापस लौट रहे थे तो चुन्ना और उसके सहयोगियों ने पुलिस टीम पर पेट्रोल छिड़ककर उनपर जानलेवा हमला करने कि कोशिश भी की।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news