Thursday, September 19, 2024

Lok Sabha Elections 2024: चिराग पासवान ने बताया पूरा प्लान , 40 लोकसभा सीटों पर है तैयारी

पटना। देश भर में लोगसभा चुनाव अगले साल होने वाले हैं। इसे देखते हुए लोक जनशक्ति पार्टी बिहार की सभी 40 सीटों पर अपनी जोरदार तैयारी कर में लगी हुई है। यही नहीं पार्टी हर सीट पर अपने संगठन को मजबूत कर रही है। वहीं इसके पीछे की वजह खुद जमुई सांसद और लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बताया है। बता दें कि चिराग पासवान ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान अपना बयान दिया है।

चिराग पासवान ने बताया पूरा प्लान

जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि हर वह लोकसभा सीट जहां पर लोक जनशक्ति पार्टी चुनाव लड़ेगी वह तो मजबूत होगी। इसके साथ ही वह लोकसभा सीट भी जहां से हमारे गठबंधन के साथी चुनाव लड़ेंगे उनको हमारी पार्टी के संगठन का लाभ भी मिले इस दृष्टि के साथ हम लोग 40 सीटों पर तैयारी कर रहे हैं।

शिक्षक बहाली को लेकर क्या बोले चिराग

बता दें कि बीपीएससी की ओर से हुई शिक्षक बहाली को लेकर चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह नियुक्ति पत्र पुनः एक झुनझुना है। जब-जब चुनाव आते हैं तो मुख्यमंत्री इस तरह की योजनाएं, इस तरह की घोषणाएं करते हैं, लेकिन हकीकत यह है कि यह पुनः भ्रष्टाचार का दरवाजा खोलने का एक रास्ता है। चिराग पासवान ने मीडिया से कहा कि नीतीश कुमार बैक डोर से एंट्री करवाते हैं। कई ऐसे उदाहरण सामने आए हैं, जिसमें जिन लोगों को हस्ताक्षर तक करना नहीं आता। ऐसे लोगों की नियुक्ति की गई है। इसमें ऐसे लोगों की बहाली कि गई है जिनके पास पैरवी है, मंत्रियों तक पहुंच है या रिश्वत में देने के लिए पैसे हैं। इसे लेकर ही शिक्षकों में भारी आक्रोश है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news