Thursday, September 19, 2024

Bihar: लालू यादव के बयान पर भड़की BJP, विजय सिन्हा ने कह दी बड़ी बात

पटना। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को श्री बाबू की जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने ऐसा बयान दे दिया जिससे सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। यही नहीं अब बीजेपी को भी बैठे बिठाए नया मुद्दा मिल गया है। बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह को उन्होंने ही सांसद बनवाया था। इसके लिए उन्होंने ही रांची जेल से सोनिया गांधी को फोन किया था। अब लालू यादव के इस बयान पर शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने लालू यादव पर निशाना साधा है।

बीजेपी नेता ने की न्यायालय से मांग

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि लालू यादव ने अपने आप यह स्वीकार किया है कि वह जेल के नियमों को तोड़ते थे। लालू यादव जेल में से सोनिया गांधी और कई बड़े नेताओं से बात करते थे। अब उनके बयान से यह साफ हो गया है कि वह जेल में अय्याशी करते थे। इसके साथ ही सारी सुख सुविधा का लाभ लेते थे। रांची के होटवार जेल में लालू यादव के लिए सारी व्यवस्थाएं मौजूद थी। बीजेपी नेता ने कहा कि जेल अय्याशी के लिए नहीं सजा के लिए होती है। लालू यादव ने जितने दिन भी जेल में काटा है, न्यायालय से हम लोग मांग करते हैं कि उन्हें उतने ही दिन की फिर से सजा दी जाए। विजय सिन्हा ने कहा कि अगर जेल में लालू यादव को कड़ी सजा नहीं मिलेगी तो भ्रष्टाचारियों में सुधार नहीं आएगा।

सुशील मोदी ने कसा तंज

बता दें कि बीजेपी नेता विजय कुमार सिन्हा से पहले भी बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा के सदस्य सुशील कुमार मोदी ने फोन कॉल को लेकर सवाल उठाए थे। लालू यादव के बयान के बाद सुशील कुमार मोदी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि कांग्रेस ने श्री बाबू की जयंती में केवल लालू यादव को बुलाया। नीतीश को क्यों नहीं बुलाया? लालू-नीतीश पर दबाव बनाकर कांग्रेस , लोकसभा में लड़ने के लिए ज्यादा सीट दिलाएंगे? यही नहीं सुशील मोदी ने लालू यादव पर तंज कसते हुए कहा कि लालू जी, जब जेल में मोबाइल फोन की अनुमति नहीं, तो फिर सोनिया जी से कैसे बात हुई ?

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news