Thursday, September 19, 2024

Bihar Cartoon Politics: जेडीयू नेता ने बीजेपी पर किया पलटवार, आगाज आपने किया…

पटना। बिहार में पोस्टर वॉर तो कई बार देखा गया है , लेकिन इन दिनों बिहार में एक नया वॉर देखने को मिल रहा है जो है कार्टून वॉर। ये कार्टून वॉर बिहार के ही दिग्गज नेताओं के बीच चल रहा है। जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने गुरुवार को एक बार फिर से कार्टून शेयर करते हुए बीजेपी पर पलटवार किया है। इसमें उन्होंने प्रमाण देते हुए कहा है कि हिम्मत है तो इसे नकारो। इसके साथ ही इसमें ये भी कहा गया है कि आगाज आपने किया है तो अंजाम तक हम ले जाएंगे।

नीरज कुमार ने किया पोस्ट

दरअसल, नीरज कुमार ने वीर सावरकर और नाथूराम गोडसे का नाम लेते हुए बीजेपी पर पलटवार किया है। नीरज कुमार ने इसमें नाथूराम गोडसे की मैगज़ीन अग्रणी का हवाला देते हुए वीर सावरकर पर आरोप लगाए हैं। बता दें कि नीरज कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक कार्टून पोस्ट करते हुए पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, सुशील कुमार मोदी समेत कई नेताओं को इसमें टैग किया है। इसके अलावा उन्होंने bjp4india और bjp4bihar को भी इसमें टैग किया है।

बीजेपी पर किया वार

गौरतलब है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने भी विजयदशमी पर नीतीश कुमार , लालू यादव और तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए एक 20 सेकेंड का वीडियो पोस्ट किया था। अब नीरज कुमार की इस पोस्ट में सम्राट चौधरी को भी निशाने पर लिया गया है। वहीं नीरज कुमार ने इस कार्टून के साथ प्रमाण देते हुए लिखा गया है कि अग्रणी पत्रिका, वर्ष- 1945 , संपादक- नाथूराम गोडसे, वित्त पोषक- सावरकर (अंग्रेज से माफी मांगने वाला) ने महात्मा गांधी, सरदार पटेल, सुभाष चंद्र बोस, राजगोपालाचारी, पंडित नेहरू आदि को रावण बताया है।

बुधवार को भी किया था पोस्ट

बता दें कि बुधवार को भी जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने एक एनिमेटेड कार्टून वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें नीतीश कुमार को टाइम बम का रुप दिया गया था। इस एनिमेशन में रावण के रूप में पीएम नरेंद्र मोदी को दिखाया गया था। साथ ही नीचे एक टाइम बम रखा गया जिसके ऊपर नीतीश कुमार का चेहरा लगाया गया था। इसी पोस्ट के साथ नीरज कुमार ने सभी को विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं भी दी थी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news