Thursday, September 19, 2024

Lalu Prasad Yadav: 6 साल बाद छपरा पहुंचे लालू यादव, अफरातफरी में टूट गया सर्किट हाउस का शीशा

पटना। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज लगभग 6 साल के बाद छपरा पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही लालू प्रसाद यादव अपने बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के युवा क्रांति रथ पर सवार होकर छपरा पहुंचे तो उनके प्रति लोगों की भीड़ उनकी एक झलक देखने के लिए उमड़ पड़ी। लालू यादव के सर्किट हाउस पहुंचने पर कार्यकर्ता सेल्फी भी लेने लगे। वहीं इतनी भारी भीड़ के कारण सर्किट हाउस गेट का शीशा टूट गया। दरअसल, लालू प्रसाद यादव ने यहां सर्किट हाउस की नई बिल्डिंग में अपने पुराने कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान लालू प्रसाद यादव ने करीब दो घंटे तक कार्यकर्ताओं के साथ बंद कमरे में बातचीत की। बता दें कि लालू यादव अपने निजी कार्यक्रम के सिलसिले में छपरा पहुंचे थे। यहां छपरा में लगभग तीन घंटे रहने के बाद वह पटना चले गए।

छपरा से शुरु की थी राजनीतिक पारी

बिहार में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में 2024 के चुनाव को देखते हुए आरजेडी की तरफ से तैयारियां शुरु हो गई हैं। बता दें कि सारण लोकसभा सीट लालू यादव की कर्मभूमि रही है। लालू प्रसाद यादव ने छपरा से ही अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की थी। यहीं से 29 साल में पहली बार लालू प्रसाद यादव सांसद बने थे, तभी से लालू परिवार का कोई न कोई सदस्य यहां से चुनाव लड़ता रहा है। वर्तमान में इस सीट पर बीजेपी के सांसद राजीव प्रताप रूडी का कब्जा है। गौरतलब है कि सारण की सीट पर ही लालू प्रसाद यादव लोकसभा के सदस्य रहते हुए केंद्र सरकार में रेल मंत्री भी रहे हैं।

चिल्ड्रन पार्क के कार्यों का निरीक्षण किया

इस दौरान बताया जा रहा है कि जब लालू प्रसाद यादव सर्किट हाउस से निकलने लगे तो कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुटी हुई थी। लालू यादव को देखते ही अफरातफरी मच गई। इतना ही नहीं सर्किट हाउस के गेट का शीशा भी टूट गया। हालांकि इससे किसी को कोई चोट नहीं आई है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि लालू यादव ने चिल्ड्रन पार्क के कार्यों का भी निरीक्षण किया है। उन्होंने शहर के अन्य विकास कार्यों की भी समीक्षा की।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news