Thursday, September 19, 2024

Bihar : अज्ञात आपराधियों ने किराना दुकानदार पर चलाई गोली, अस्पताल पहुंचने से पहले ही लड़खड़ा गई सांंसे

पटना। मुरलीगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को रजनी पंचायत के नया नगर टोला में एक हत्या की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि देर शाम आपराधियों ने एक किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक किराना दुकानदार की पहचान रजनी पंचायत के नयानगर टोला निवासी राजेश हंसदा के रूप में हुई है। इस मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दौरान पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है।

अज्ञात आपराधियों ने चलाई गोली

दरअसल सोमवार को शाम के समय राजेश हंसदा अपनी किराना की दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान बाइक सवार आए अज्ञात आपराधियों ने उन पर गोली चला दी और वहां से फरार हो गए। गोली राजेश हंसदा की छाती में लगी और वह जमीन पर गिर गए। जब आस-पास के लोगों ने गोली की आवाज सुनी तो दौड़ कर आ गए। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने बाइक के माध्यम से घायल दुकानदार राजेश को मुरलीगंज सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सक डॉ. अमित कुमार अमर ने घायल राजेश को बचाने का भरपूर प्रयास किया लेकिन उनकी मौत हो गई थी। इस बीच इलाके में फायरिंग होने से स्थानीय लोगों में डर का माहौल बना हुआ है।

परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

मुरलीगंज के थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि गोली चलने की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई की गई। वहीं घायल को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचते ही राजेश की मौत हो गई। राजेश के परजिनों के आवेदन पर पुलिस ने शिकायत दर्ज की है। अब इसी के आधार पर घटना जांच की जा रही है। पुलिस अज्ञात आपराधियों को पकड़ने के लिए हर जगह खोजबीन कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news