Thursday, September 19, 2024

Bihar : होटल में हुए महिला हत्याकांड में आया नया मोड़, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

पटना। शुक्रवार को पटना रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल में हुए इस मर्डर केस में अब नया एंगल निकल कर आ गया है। बताया जा रहा है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

महिला सिपाही की हत्या मामले में नया मोड़

राजधानी पटना में शु्क्रवार को पॉस इलाके में दिनदहाड़े हत्या की घटना सामने आई थी । बताया जा रहा था कि पटना रेलवे स्टेशन के पास कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में 21 वर्षीय महिला की उसके पति ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक महिला का नाम शोभा कुमारी बताया गया था। घटना को अंजाम देकर उसका पति गजेंद्र होटल से फरार हो था। अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आ गया है। बताया जा रहा है कि जहानाबाद के काको के रहने वाले गजेंद्र ने शोभा से लव मैरिज किया था। जिसके बाद गजेंद्र ने खेत बेचकर शोभा को पढ़ाया लिखाया था। शोभा आगे चलकर सिपाही भी बन गई थी। अब महिला सिपाही की हत्या के इस मामले में धीरे-धीरे नया मोड़ सामने आ रहा है।

पत्नी के बेवफाई से डिप्रेशन में था गजेंद्र

इस मामले में आरोपी गजेंद्र के पिता रामाश्रय यादव ने कई बातें सामने रखी हैं। उन्होंने बताया कि गजेंद्र 13000 रुपये लेकर दवा लाने के लिए लेकर घर से निकला था। उसके बाद ख़बर मिली थी कि उसने अपनी पत्नी शोभा की हत्या कर दी है। गजेंद्र के पिता ने कहा कि उनके बेटे के दोस्त हेमंत कुमार ने बताया कि गजेंद्र कई दिनों से नशे की दवा भी खा रहा था। जब उन्होंने इसके बारे में गजेंद्र से पूछा तो बेटे ने कहा था कि पत्नी का किसी एसएसबी के जवान धीरज कुमार से अफेयर चल रहा है। वह सीतामढ़ी का रहने वाला है। इसी के चलते गजेंद्र काफी डिप्रेशन में था।

पत्नी के साथ अलग रह रहा था गजेंद्र

बताया जाता है कि एसएसबी के जवान के साथ अफेयर को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद भी हुआ था। रामाश्रय यादव ने बताया कि उनके बेटे ने अपने मन से प्रेम विवाह किया था। यही नहीं उसने अपनी पत्नी को पढ़ाया-लिखाया था। अपने खेत बेचकर पत्नी की नौकरी भी लगवाई थी लेकिन कुछ दिनों से दोनों में अनबन चल रहा थी। गजेंद्र यादव के पिता ने बताया कि उनके दो बेटे हैं। दोनों को उन्होंने अलग-अलग कर दिया था और गजेंद्र अपनी पत्नी के साथ अलग रह रहा था।

दुर्गा पूजा में ड्यूटी के लिए आई थी शोभा

गजेंद्र के परिजनों और गांव वालों की मानें तो वह काफी शांत विचार का लड़का था। वह नौकरी के लिए तैयारी भी कर रहा था। हालांकि यह घटना राजधानी पटना में हुई है इसलिए पटना पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है। बता दें कि शोभा भागलपुर में 2022 बैच की महिला सिपाही थी। उसकी बीएसएपी (बिहार स्पेशल आर्म्स पुलिस) में ट्रेनिंग चल रही थी। वह पटना में दुर्गा पूजा में ड्यूटी के लिए आई थी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news