Thursday, September 19, 2024

Bihar : सीएम नीतीश कुमार के बयान पर गिरिराज ने कसा तंज, कहा- वह लालू प्रसाद को ऐसा कहकर डराते हैं…

पटना। गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी सांसद राधामोहन सिंह सहित भाजपा के नेताओं की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हम जिनसे संबंध जोड़ते हैं, उसे आजीवन निभाते हैं। अब नीतीश कुमार के इसी बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उन्हें निशाने पर लिया है।

सीएम नीतीश के बीजेपी प्रेम पर क्या बोले गिरिराज

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को मोतिहारी में भाजपा नेताओं से दोस्ती को लेकर बयान दिया था। इस बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि यह बड़े और छोटे भाई के बीच छक्का-पंजा की लड़ाई है। गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ऐसा कहकर अपने बड़े भाई लालू प्रसाद को डराते हैं। वहीं दूसरी तरफ पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए गिरिराज सिंह ने साफ लहजे में यह भी कहा कि नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के दरवाजे तो बंद हैं ही, बीजेपी के एक-एक कार्यकर्ता का दरवाजा उनके लिए बंद है।

गिरिराज सिंह ने लालू यादव को दी नसीहत

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि आखिर नीतीश कुमार के पास अब बचा क्या है ? वहीं मीडिया के द्वारा सीएम नीतीश कुमार के बीजेपी के लिए प्रेम जगने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह भाजपा से प्रेम नहीं है। वह केवल लालू प्रसाद को ऐसा कहकर डराते हैं। मैं पहले भी कह चुका हूं कि नीतीश कुमार ‘मैं मायके चली जाऊंगी, तुम देखके रहियो’ कहकर डराते हैं। गिरिराज सिंह ने स्पष्ट कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के देहांत के कई साल हो गए, लेकिन नीतीश कुमार कभी पहले अटल समाधि स्थल पर नहीं गए, इस बार गए थे। वहीं वह दीनदयाल उपाध्याय के कार्यक्रम में इस बार गए। उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार राजद के लालू यादव को डराते हैं। इसी दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद को नसीहत देते हुए कहा कि नीतीश को हटाइए और अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाइए।

क्या बोल गए थे सीएम नीतीश

गुरुवार को मोतिहारी में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने मंच पर बैठे भाजपा सांसद राधामोहन सिंह सहित भाजपा नेताओं की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हम जिनसे संबंध जोड़ते हैं, उसे आजीवन निभाते हैं और उनके प्रति हमेशा मन में सम्मान का भाव भी रखते हैं। उन्होंने आगे कहा कि ये जो लोग बैठे हुए हैं, ये 2005 से हमारे साथ रहे। नीतीश कुमार ने आगे कहा कि हम सबकी इज्जत करते हैं और हम जब तक जीवित रहेंगे हमारे मन में आप सब के प्रति आदर का भाव रहेगा। हम लोगों की दोस्ती कभी खत्म नहीं होगी, हम सब साथी हैं। हम आगे भी आप सबकी सेवा और सम्मान करते रहेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news