Thursday, September 19, 2024

Bihar : शिक्षक भर्ती के रिजल्ट पर बोले BPSC अध्यक्ष अतुल प्रसाद, हम लाए हैं तूफान से…

पटना। बीपीएससी के चेयरमैन अतुल प्रसाद ने शिक्षक भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित होने पर कहा की टीम ने इतिहास बनाया है। बिहार के अभ्यर्थी काबिल हैं।

शिक्षक भर्ती परीक्षा का रिजल्ट

बीपीएससी ने शिक्षक भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है कि 1 लाख 70 हजार 461 पदों के लिए परीक्षा कराई गई थी। जिसमें से 1 लाख 22 हजार 324 अभ्यर्थी सफल हुए हैं। वहीं बुधवार को बीपीएससी के चेयरमैन अतुल प्रसाद ने रिजल्ट की चर्चा करते हुए बड़ी बात भी कह दी है। जहां एकतरफ उन्होंने कहा कि रिजल्ट में बीपीएससी की ओर से इतिहास रचा गया है वहीं दूसरी ओर यह भी कहा कि असंभव मिशन पूरा हो गया है।

मिशन इम्पॉसिबल

बता दें कि बीपीएससी के चेयरमैन अतुल प्रसाद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि हम लाए हैं तूफान से कश्ती निकाल के, इस राज्य की शिक्षा व्यवस्था को रखना मेरे सफल अभ्यर्थियों संभाल के, सभी सफल अभ्यर्थियों को बहुत बहुत बधाई। इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है कि धन्यवाद टीम बीपीएससी, मिशन इम्पॉसिबल पूरा हुआ।

क्या बोले बीपीएससी के चेयरमैन

बताया जा रहा है कि शिक्षक भर्ती रिजल्ट को लेकर अतुल प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान बीएड अभ्यर्थियों के रिजल्ट के बारे में सवाल किए जाने पर उन्होंने कहा कि जिसने दर्द दिया है, वही दवा भी देगा। जब तक दवा नहीं है तब तक इलाज नहीं होगा। उन्होंने आगे कहा कि टीम ने इतिहास बनाया है। परीक्षा 24, 25 और 26 अगस्त को हुई थी और 60 दिन भी नहीं हुए हैं कि हम लोगों ने 43 विषय का रिजल्ट तैयार कर लिया है। अतुल प्रसाद ने आगे कहा कि सभी अभ्यर्थियों को जिला भी आवंटन किया गया है। आज तक बीपीएससी के इतिहास में इतने सारे रिजल्ट नहीं दिया गए हैं। बिहार के अभ्यर्थी काबिल हैं। कई लोगों ने सवाल उठाए थे कि कठिन प्रश्न आए हैं लेकिन जो सफल हुए हैं वो निश्चित तौर पर अच्छे अभ्यर्थी हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news