Thursday, September 19, 2024

69th National Film Awards: बिहार के पंकज त्रिपाठी को ‘मिमी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार

पटना। अभिनेता पंकज त्रिपाठी को उनकी फिल्म मिमी के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अवॉर्ड मिलने के बाद से पंकज त्रिपाठी को खूब बधाईयां मिल रही है।

सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार

बिहार के गोपालगंज के रहने वाले फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। बताया जा रहा है कि अभिनेता पंकज त्रिपाठी को फिल्म ‘मिमी’ में उनके प्रदर्शन के लिए 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार मिला है। बता दें
कि यह पुरस्कार उन्हें दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में आयोजित एक समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हाथों प्रदान किया गया है। इस दौरान अभिनेता पंकज त्रिपाठी एक बार फिर से अपने पिता को याद करते हुए भावुक हो गए।

भावुक हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी

समारोह में अवॉर्ड पाने के बाद पंकज त्रिपाठी ने कहा कि हम परिश्रम करते हैं, एक फिल्म बनाते हैं। हमारी पूरी यूनिट का इसमें योगदान होता है। खास कर इस बार की ज्यूरी जिन्होंने मुझे और कृति सेनन दोनों को सेलेक्ट किया इसके लिए हम कृतज्ञ हैं। उनके प्रति हम आभारी हैं। मैं बेहद विनम्र हूं। यहीं नहीं अभिनेता पंकज त्रिपाठी इस दौरान भावुक होते हुए कहा कि ये अवॉर्ड मैंने बाबू जी को समर्पित किया है, आज वो होते तो बेहद खुश होते। इसके बाद अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने आगे आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि दिसंबर में कड़क सिंह नाम की उनकी एक फिल्म आने वाली है। इसके बाद अटल जी की बायोपिक फिल्म ‘मैं अटल हूं’ आएगी। इसके अलावा भी उन्होंने आगे इस बारे में काफी बातचीत की।

अशोक चौधरी ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

बताया जा रहा है कि फिल्म मिमी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिलने पर बिहार से पंकज त्रिपाठी को बधाई भी मिलने लगी है। इस बीच बिहार सरकार में मंत्री और जेडीयू नेता अशोक चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि – झंडा बुलंद रहे पंकज भाई, बिहार की माटी के लाल और सुप्रसिद्ध अभिनेता भाई पंकज त्रिपाठी को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजे जाने पर बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं। समस्त बिहार को आप पर गर्व है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news