Thursday, September 19, 2024

Bihar: रास्ते में पेड़ गिरने के कारण फंसा सीएम नीतीश का काफिला, पैदल ही पहुंचे सचिवालय

पटना। सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने काफिले के साथ सचिवालय जाने के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान रास्ते में पेड़ गिरे होने के कारण सीएम नीतीश पैदल ही सचिवालय के लिए चल दिए।

बंद रास्ते में फंसा सीएम का काफिला

बिहार की राजधानी पटना सहित अन्य क्षेत्र में सोमवार को देर रात तेज बारिश और आंधी-पानी के साथ-साथ ओले पड़ने से आवागमन बाधित हो गया है। बताया जा रहा है कि राजधानी पटना कई इलाकों में बड़े-बड़े पेड़ सड़कों पर गिर गए, जिसकी वजह से कई जगह रास्ता बंद हो गया है। ऐसे में सोमवार को सीएम नीतीश कुमार का कारकेड भी इसमें फंस गया था। जिस वजह से सीएम नीतीश को पैदल ही सचिवालय जाना पड़ा।

पैदल ही चल पड़े सीएम नीतीश

दरअसल सोमवार को सीएम नीतीश कुमार अपने काफिले के साथ सचिवालय जाने के लिए निकले थे। तभी सचिवालय के नजदीक ही आंधी-तूफान की वजह से रास्ते में गिरे एक बड़े से पेड़ के कारण उनके काफिले को रुकना पड़ा। बताया जा रहा है कि इस सीएम नीतीश को नियत समय 9:30 के पहले ही सचिवालय पहुंचना था। ऐसे में सीएम नीतीश काफिले के साथ दूसरे रास्ते से जाने की जगह पैदल ही अपने सुरक्षाकर्मी के साथ सचिवालय के लिए निकल पड़े।

सीएम नीतीश को देख अधिकारी भी गाड़ी से उतर गए

बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश को पैदल चलते देख उनके अधिकारी भी आनन-फानन में गाड़ी से उतरे और उनके साथ ही पैदल चल दिए। सीएम नीतीश ने जहां से पैदल चलना शुरु किया था वहां से सचिवालय लगभग 200 से 250 मीटर दूर था। बता दें कि सीएम हर रोज नियमानुसार सचिवालय जाते हैं और इसका जायजा लेते हैं कि सरकारी कर्मी सही समय पर कार्यालय आते हैं या नहीं। अब इसी वजह से सीएम अपने निश्चित समय पर सचिवालय पहुंचने के लिए दूसरे लंबे रास्ते की जगह पैदल ही निकल पड़े और सचिवालय पहुंचे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news