Friday, September 20, 2024

Bihar: हाइवा ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई युवक की मौत

पटना। बांका जिले में एक हाइवा ट्रक ने बाइक से जा रहे युवक को कुचल दिया। बताया जा रहा है कि मौके पर ही युवक की मौत हो गई है।

ट्रक ने युवक को बुरी तरह कुचला

बांका जिले के अमरपुर-शाहकुंड मुख्य मार्ग पर कोल्डस्टोरेज के पास हाइवा ट्रक के एक बाइक सवार युवक को बुरी तरह से कुचलने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में मौके पर ही युवक की मौत हो गई है। युवक की पहचान सलेमपुर गांव के किशनदेव यादव (24) के रूप में हुई है। इस दौरान बताया जा रहा है कि वहीं सुबह की सैर कर रहा एक अन्य युवक भी हाइवा की चपेट में आने से जख्मी हो गया है। घायल युवक अमरपुर बाजार निवासी विपिन दास है। जिसका इलाज रेफरल अस्पताल में कराया गया है।

मौका देख कर ट्रक चालक भाग निकला

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बाइक सवार युवक पवई की ओर जा रहा था। इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार के साथ आ रहे हाइवा ट्रक ने अनियंत्रित होकर बाइक सवार युवक को कुचल दिया। यह हादसा इतना भयानक बताया जा रहा है कि इसकी वजह से शव की पहचान करना भी मुश्किल हो गया। घटना के बाद हाइवा ट्रक चालक मौका देख कर गाड़ी लेकर भाग गया। वहीं हादसे के बाद लगभग एक घंटे तक वाहनों का आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया था। सूचना मिलने पर जनार्दन सिंह और दरोगा पवन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

वहीं मृतक युवक के भाई अरविंद यादव ने बताया कि उसका भाई किशन उर्फ कांशो यादव ससुराल चिरैया में बेटी की तबीयत खराब होने की सूचना पर बाइक से उसे लाने जा रहा था। उसने गांव के ही किसी व्यक्ति से बाइक ली थी। जो घटना के समय ही पूरी तरह से चूर-चूर हो गई। युवक के भाई अरविंद ने बताया कि किशनदेव पांच भाई हैं, जिनमें वह दूसरे नंबर पर था। उसकी एक साल पहले ही शादी हुई थी और उसकी लगभग एक वर्ष की बेटी भी है। बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही पत्नी रोजी और मां सुधा देवी सहित अन्य परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष विक्की कुमार ने बताया कि शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news