Thursday, September 19, 2024

बिहार: चिराग पासवान के बयान पर आई पशुपति पारस की प्रतिक्रिया, बोले – ताकत आजमाइश करना है कर लें

पटना। केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि यहां उन्होंने सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत के दौरान बड़ा बयान दिया है।

चिराग पासवान के बयान पर भड़के पशुपति

जमुई सांसद चिराग पासवान और उनके चाचा यानी केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के बीच टकराव जारी है। बताया जा रहा है कि ये तानातनी हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर हो रही है। बता दें कि हाल ही में जमुई में चिराग पासवान ने मीडिया को बयान देते हुए कहा था कि अगर हाजीपुर सीट से 2024 के चुनाव में उनकी मां लड़ती हैं तो राह आसान हो जाएगी। वहीं अब इस बीच पशुपति कुमार पारस ने चिराग पासवान के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सब कुछ साफ-साफ बता दिया है दिया है कि अगर ऐसी स्थिति आती है तो वह जमुई से कौन सा खेल कर सकते हैं।

चिराग पासवान पर हमलावर हुए पशुपति पारस

दरअसल पशुपति कुमार पारस शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर पहुंचे थे। इस दौरान सर्किट हाउस में उन्होंने मीडिया के सामने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान एनडीए में हैं तो बात मानें नहीं तो बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर लड़ें। पशुपति पारस ने कहा कि एक बात जान लीजिए कि कोई टक्कर नहीं होने वाली है। हम एनडीए के स्थायी सदस्य हैं। कल वो (चिराग) आदमी एनडीए में रहेगा या नहीं रहेगा इसकी भी गारंटी नहीं है। मैं हाजीपुर से लड़ूंगा दर्जनों बार कह चुका हूं। इसके बाद जिसको जहां से लड़ना है, ताकत आजमाइश करना है कर लें। यहीं नहीं पशुपति कुमार पारस ने चिराग पर हमला करते हुए कहा कि सब कोई स्वतंत्र है। जब तुम हाजीपुर से अपनी मां को लड़वा सकते हो तो हम भी जमुई से किसी को भी लड़वा सकते हैं। उसी (चिराग पासवान) के परिवार से किसी को लड़वा देंगे। उसी की मां या बहन को लड़वा देंगे। इस दौरान पशुपति कुमार पारस का इशारा चिराग पासवान की पहली मां और बहन की तरफ था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news