Thursday, September 19, 2024

बिहार: चिराग पासवान ने बताया हाजीपुर और जमुई सीट को लेकर फुल प्लान, जानिए पूरी बात

पटना। सांसद चिराग पासवान ने मंगलवार को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बातचीत की। इसके साथ ही उन्होंने हाजीपुर और जमुई लोकसभा सीट को लेकर भी अपना प्लान बताया।

जमुई की जनता को निराश नहीं करेंगे चिराग

बिहार के हाजीपुर और जमुई लोकसभा सीट को लेकर सांसद चिराग पासवान मंगलवार को बड़ी बात कही है। जमुई में मीडिया से बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने दोनों सीटों के लिए फुल प्लान बताया है। बताया जा रहा है कि इस सवाल पर, आपके प्रदेश अध्यक्ष ने समस्तीपुर दौरे के दौरान एक बयान में यह कहा कि हाजीपुर सीट लोजपा रामविलास की है, जहां से उम्मीदवार चिराग पासवान होंगे। ऐसे में जमुई की जनता को आप कैसे दिलासा दिलाएंगे? इस पर चिराग पासवान ने कहा कि ये समय बताएगा। मैं जमुई की जनता को निराश नहीं कर सकता।

दोनों सीटों के लिए फुल प्लान

दरअसल सांसद चिराग पासवान ने कहा कि आने वाली स्थिति में क्या चीज सामने आती है मैं भविष्यवक्ता नहीं हूं। मैं अभी उन बातों को तय नहीं कर सकता। यकीनन एक स्थिति ऐसी जरूर बनती है जहां पर हाजीपुर भी लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास ही लड़ेगी और जमुई भी लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास ही लड़ेगी। चिराग पासवान ने कहा कि हम प्रयासरत हैं कि अगर हाजीपुर हमारी मां जाती हैं तो हमारे लिए यह राह आसान होगी और हम जमुई से ही चुनाव लड़ना चाहते हैं। वहीं आगे अपने बयान में जमुई सांसद ने कहा कि अगर कोई ऐसी स्थिति बनती है कि हमारी मां वहां नहीं जाती हैं या वो चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं होती हैं तो ऐसे में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास का संसदीय बोर्ड अंतिम फैसला लेगी और वह हमको स्वीकार करना होगा।

एनडीए में मच सकता है घमासान

इसके अलावा बता दें कि हाजीपुर सीट से केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस भी चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं। ऐसे एनडीए में भी घमासान देखने को मिल सकत है। वहीं चिराग पासवान हर हाल में हाजीपुर सीट को अपने पास रखना चाहते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि हाजीपुर सीट को लेकर अक्सर चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस बयान देते रहते हैं। वह यहां तक कह चुके हैं कि दल नहीं दिल टूटे हैं। ऐसे में अगर दोनों की तरफ से इस सीट पर लड़ाई 2024 में लड़ी गई तो मुकाबला देखने लायक रहेगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news