Thursday, September 19, 2024

बिहार: बक्सर में BSP कार्यकर्ताओं ने मायावती को PM बनाने का लिया संकल्प

पटना। सोमवार को बक्सर के किला मैदान में बीएसपी के नायक कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। बताया जा रहा है कि इस मौके पर बीएसपी प्रमुख मायावती को पीएम बनाने का संकल्प भी लिया गया है।

मायावती को पीएम बनाने का लिया संकल्प

देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी राजनीतिक दल काफी एक्टिव नज़र आ रहे है़। यहीं नहीं विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए अपनी जमीन तलाशने को लेकर पूरे जोर-शोर से तैयारियां भी शुरू कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार को बक्सर के किला मैदान में बहुजन समाज पार्टी के नायक कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। इस दौरान बहुजन समाज की प्रमुख मायावती को पीएम बनाने का संकल्प भी लिया गया है।

बहुजन समाज के नायक कांशीराम का अधूरा सपना

बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में पार्टी के बिहार प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने शिरकत की थी। यहां किला मैदान में हजारों की संख्या में बीएसपी कार्यकर्ता और लोग जुटे हुए थे। इस दौरान अनिल कुमार ने कार्यक्रम में सभी को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज के नायक कांशीराम के अधूरे सपने को पूरा करने का एक ही रास्ता है और वो ये है कि बहन मायावती को प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचाया जाए। वहीं इस दौरान अनिल कुमार ने सभा में मौजूद हजारों कार्यकर्ताओं के साथ यह संकल्प लिया कि बीएसपी के लोग बहन मायावती को पीएम बनाने का कार्य करेंगे क्योंकि कांशीराम ने कहा था कि बहुजनों को सम्मान और बाबा साहब का संविधान पूरी तरह से तब तक लागू नहीं होगा जब तक की हमें राजनीतिक ताकत नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि ये ताकत हमें बहन मायावती को पीएम की कुर्सी तक पहुंचाने के बाद ही मिलेगी।

जाति आधारित जनगणना

इस कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए अनिल कुमार ने इंडिया गठबंधन और एनडीए को नागनाथ एवं सांपनाथ की संज्ञा भी दी। इसके साथ ही तंज कसते हुए कहा कि इन दोनों की सरकार में बहुजन समाज के लोगों को दबाने, डराने और धमकाने का कार्य किया गया है। अनिल कुमार ने जाति आधारित जनगणना को लेकर जिसकी जितनी भागीदारी उसकी उतनी हिस्सेदारी की बात कही।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news