Thursday, September 19, 2024

गोपाल मंडल की हरकतों पर बोले नीतीश के मंत्री, ‘MLA ऐसा कृत करते हैं तो…’

पटना। बिहार सरकार में जदयू कोटे से मंत्री श्रवण कुमार शनिवार को बिहार शरीफ के सर्किट हाउस पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गोपाल मंडल प्रकरण में अपनी बात रखी। मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कोई भी जनप्रतिनिधि चाहे वो पत्रकार हो कोई अधिकारी हो या फिर आम लोग हो इन सब के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए। इस तरह से उनकी भावना को ठेस नहीं पहुंचेगी। अगर विधायक गोपाल मंडल ऐसा कृत करते हैं तो उन्हें प्रायश्चित करना चाहिए।

जानिए मामला

सीएम नीतीश कुमार के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने राजधानी पटना में पत्रकारों के सवालों पर गन्दी-गन्दी गालियां दी। बता दें कि शुक्रवार यानी 06 अक्टूबर को जदयू विधायक से पत्रकारों ने सवाल किया कि आप रिवॉल्वर लेकर अस्पताल गए हुए थे। इसके बाद गोपाल मंडल भड़क गए और पत्रकारों को गन्दी-गन्दी गालियां देने लगे। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि हम लहरायेंगे रिवॉल्वर… तू लोग हमारा बाप हो। हालांकि मामला बढ़ता हुआ देखकर उन्होंने माफ़ी मांग ली।

सफाई में ये कहा

गोपाल मंडल ने वीडियो जारी कर कहा कि अगर मेरी बात से किसी पत्रकार को ठेस पहुंची है तो उसके लिए हम माफ़ी मांगते है। हम 4 बार चुनाव जीत चुके हैं तो कोई दबंगई करते तो नहीं जीते है। हम किसी को कुछ नहीं बोले हैं लेकिन किसी को ऐसा लगता है तो उसके लिए क्षमा प्रार्थी हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पार्टी कार्यालय पहुंचे थे तभी पत्रकारों ने सवाल किया कि भागलपुर अस्पताल में रिवॉल्वर लहरा रहे थे। इसी का जवाब देते ये मैंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। मैं तो पोती के इलाज के लिए अस्पताल गया था। तभी पैंट से रिवॉल्वर स्लिप कर गया तो उसे हाथ में ले लिया। मैंने किसी को गाली नहीं दी है न कोई अशब्द बोला है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news