Thursday, September 19, 2024

गोपाल मंडल के बयान पर गिरिराज सिंह बोले-‘सैंया भए कोतवाल तो अब डर काहे का’

पटना। जदयू विधायक गोपाल मंडल ने शुक्रवार को पटना में विवादित बयान दिया। जिसके बाद से बिहार में सियसत तेज हो गई है। इसी बीच बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने इस मामले में कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि जब ‘सैंया भए कोतवाल तो अब डर काहे का’ . साथ ही बीजेपी ने ऐसे विधायक को बर्खास्त करने की मांग की।

नीतीश की शह पर हो रहा सब

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गोपाल मंडल प्रकरण में सीएम नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की शह पर गोपाल मंडल ये सब कर रहे हैं। बिहार में जंगलराज पार्ट- 2 आ गया है। ऐसा लालू-नीतीश के राज में भी देखा जाता था। साथ ही विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी ने गोपाल मंडल को बर्खास्त करने की मांग कर दी। उन्होंने कहा कि कभी इस तरह से पत्रकारों को अपमानित नहीं होना पड़ा था। एक विधायक को रिवॉल्वर लहराते अस्पताल में जाना शोभा देता है क्या?

जानिए मामला

सीएम नीतीश कुमार के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने राजधानी पटना में पत्रकारों के सवालों पर गन्दी-गन्दी गालियां दी। बता दें कि शुक्रवार यानी 06 अक्टूबर को जदयू विधायक से पत्रकारों ने सवाल किया कि आप रिवॉल्वर लेकर अस्पताल गए हुए थे। इसके बाद गोपाल मंडल भड़क गए और पत्रकारों को गन्दी-गन्दी गालियां देने लगे। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि हम लहरायेंगे रिवॉल्वर… तू लोग हमारा बाप हो। हालांकि मामला बढ़ता हुआ देखकर उन्होंने माफ़ी मांग ली।

सफाई में ये कहा

गोपाल मंडल ने वीडियो जारी कर कहा कि अगर मेरी बात से किसी पत्रकार को ठेस पहुंची है तो उसके लिए हम माफ़ी मांगते है। हम 4 बार चुनाव जीत चुके हैं तो कोई दबंगई करते तो नहीं जीते है। हम किसी को कुछ नहीं बोले हैं लेकिन किसी को ऐसा लगता है तो उसके लिए क्षमा प्रार्थी हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने पार्टी कार्यालय पहुंचे थे तभी पत्रकारों ने सवाल किया कि भागलपुर अस्पताल में रिवॉल्वर लहरा रहे थे। इसी का जवाब देते ये मैंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। मैं तो पोती के इलाज के लिए अस्पताल गया था। तभी पैंट से रिवॉल्वर स्लिप कर गया तो उसे हाथ में ले लिया। मैंने किसी को गाली नहीं दी है न कोई अशब्द बोला है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news