Friday, September 20, 2024

बिहार: फिल्मी अंदाज में बीए के छात्र का हुआ अपहरण, पैसे देने में देरी हुई तो ब्लेड से काट दी उंंगली

पटना। नाथनगर रेलवे स्टेशन के समीप से चार बदमाशों ने छात्र का अपहरण कर लिया था। फिलहाल पुलिस ने छात्र को सकुशल बरामद कर लिया है। वहीं एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

नाथनगर रेलवे स्टेशन के समीप हुआ था अपहरण

भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र में भुवालपुर गांव के निवासी प्रदीप कुमार के पुत्र आदित्य रंजन का अपहरण होने की घटना सामने आई थी। बताया जा रहा है कि नाथनगर रेलवे स्टेशन के समीप से चार बदमाशों ने आदित्य का अपहरण कर लिया था। वहीं घटना की सूचना मिलते ही नाथनगर थाना पुलिस ने उक्त युवक को सकुशल बरामद कर लिया। वहीं इस मामले में एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने छात्र को सकुशल बरामद किया

मिली जानकारी के मुताबिक आदित्य घर से ट्यूशन पढ़ने निकला था। वह नाथनगर के जवाहर सिनेमा हॉल के समीप स्थित प्रतियोगिता की तैयारी कराने वाले निजी क्लासेज गया था। बताया जा रहा है कि वहां से पढ़ाई कर के लौटने के दौरान, नाथनगर रेलवे स्टेशन के पास चार की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके ही मोबाइल फोन से घर फोन करके उसके पिता से फिरौती की मांग की। इस मामले में पीड़ित छात्र के पिता प्रदीप कुमार ने कहा कि मेरा पुत्र घर से नाथनगर पढ़ाई करने गया था वहीं पुत्र के मोबाइल से फोन आया और कहा कि मुझे चार बदमाशों ने पकड़ लिया है और 20 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं। सूचना के बाद पीड़ित छात्र के पिता ने नाथनगर थाना पहुंचकर बेटे की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई। नाथनगर थाना पुलिस ने सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त छात्र आदित्य रंजन को सकुशल बरामद कर लिया। वहीं पुत्र की स्थिति देख पिता की आंखों में आंसू आ गए।

एक आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने आदित्य के हाथ की सभी उंगली को ब्लेड से दर्दनाक तरीके से खुरंच दिया था। वहीं घटना में शामिल एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश की पहचान मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर निवासी शिवम कुमार के रूप में दर्ज किया है। नाथनगर पुलिस ने बताया की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त छात्र को सकुशल बरामद कर लिया गया है। एक बदमाश को भी गिरफ्तार किया गया है। घटना में शामिल अन्य बदमाशों की भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा। जल्दी ही सभी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news