Thursday, September 19, 2024

बिहार: सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे लालू यादव, करीब 30 मिनट तक चली बातचीत

पटना। सीएम नीतीश कुमार हाल ही में कई बार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने राबड़ी आवास जाते दिखाई दिए। वहीं इस बार खुद लालू यादव सीएम आवास पहुंचे हैं तो सियासी गलियारे में हलचल मच गई है।

लालू यादव पहुंचे सीएम आवास

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इधर बीच बार-बार आरजेडी सुप्रीमो से मिलने के लिए दस सर्कुलर रोड जा रहे थे। इस बार गुरुवार की सुबह खुद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सीएम आवास पहुंचे और नीतीश कुमार से मिलकर बातचीत की। यह बातचीत करीब 30 मिनट तक चली है। बता दें कि इससे पहले कई बार नीतीश कुमार, लालू यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंचे रहे थे। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे थे कि कुछ बड़ा होने वाला है।

सोमवार को राबड़ी आवास गए थे नीतीश

बता दें कि बीते सोमवार को भी राबड़ी आवास पर लालू यादव और नीतीश कुमार की मुलाकात हुई थी। उस समय उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी उनके साथ थे। बताया जाता है कि उस दौरान राबड़ी आवास पर नीतीश कुमार ने विपक्षी एकता, लोकसभा चुनाव 2024 और ‘इंडिया’ गठबंधन का दायरा बढ़ाने के संबंध में लालू यादव से बातचीत की थी। इसके साथ ही सीएम नीतीश ने लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी भी ली थी।

तेजस्वी यादव की वजह से जल्दी हुई थी कैबिनेट बैठक

सोमवार को सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक हुई थी। इस कैबिनेट बैठक को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि पत्रकारों के सवाल के जवाब में नीतीश कुमार ने कहा था कि तेजस्वी यादव को बाहर जाना है इसलिए उन्होंने कहा कि सोमवार को ही बैठक कर लेते हैं। इसके बाद नीतीश कुमार तेजस्वी संग सीधे राबड़ी आवास लालू यादव से मिलने चले गए थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news