Thursday, September 19, 2024

बिहार: वह फिर भागेंगे… नीतीश कुमार को लेकर प्रशांत किशोर का बड़ा दावा

पटना। जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने हरिवंश नारायण सिंह को भी आड़े हाथों लिया।

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को घेरा

जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर इस समय मुजफ्फरपुर में हैं। सोमवार को प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा कि 2015 में बिहार की जनता ने नीतीश को वोट किया, 2017 में वह ठग कर भाग गए। आप फिर वोट कीजिएगा वह फिर भागेंगे, लिखकर रखिए। उन्होंने कहा कि हम उनके साथ रहे हैं, आप उनको नहीं जानते हैं हम उनको अच्छे से जानते हैं। जो आदमी 17 सालों से मुख्यमंत्री रहा है, वो 15 साल तो बीजेपी के साथ रहा है।

राज्यसभा में बिल पास कराने के लिए जुगाड़ लगता है

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि देश की राजनीति की अगर थोड़ी बहुत आपको समझ है तो कानून देश में बनता है। वह लोकसभा और राज्यसभा दोनों में पास होना होता है। राज्यसभा में बीजेपी को बहुमत नहीं है। इसलिए राज्यसभा में बिल को पास कराने के लिए जुगाड़ लगाना पड़ता है। प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए सवालिया होते हुए कहा कि राज्यसभा में उपसभापति कौन है? कोई नीतीश कुमार से पूछ नहीं रहा है। राज्यसभा का उपसभापति कौन है? हरिवंश नारायण सिंह हैं। हरिवंश कौन हैं, नीतीश कुमार की पार्टी के हैं। अगर आपने एनडीए छोड़ दिया है तो आप उस पद को छोड़ क्यों नहीं रहे हैं? या तो आप उस पद को छोड़िए या फिर उस एमपी को हटाइए।

दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि देने को लेकर बयानबाजी शुरू

जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार ने कहा कि राज्यसभा में बिल पास कराने के लिए नीतीश कुमार ने अपने आदमी को बिठाया हुआ है और बिहार में गठबंधन बनाकर फिर ठगने का उपाए कर रहे हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिवंगत पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर सोमवार को राजधानी में उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी है। जिसे लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news