Thursday, September 19, 2024

बिहार: राबड़ी आवास पर नाच का आनंद उठाते नज़र आए लालू यादव, सेहत में आया है सुधार

पटना। 19 सितंबर को राबड़ी आवास पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में लालू यादव के साथ उनके बेटे तेज प्रताप यादव भी नज़र आए।

लालू यादव की सेहत में सुधार

बीते दिनों सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के बाद RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कुछ महीनों से पटना में ही है। कई बार बीच-बीच में उनके दिल्ली भी आने-जाने की ख़बर आती रहती है। बतया जा रहा है कि किडनी ट्रांसप्लांट कराने के बाद लालू यादव की सेहत में काफी सुधार देखा जा रहा है। यही नहीं इस बीच कभी उनका बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो दिखाई देता है तो कभी वो राहुल गांधी के साथ चंपारण मटन बनाते दिखाई देते हैं। अब उनका एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ लौंडा नाच का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं।

राबड़ी आवास हुआ था सांस्कृतिक कार्यक्रम

बताया जा रहा कि 19 सितंबर को राबड़ी आवास पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें लालू यादव के साथ उनके कई मित्र और उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी, उदय नारायण चौधरी सहित कई नेता मौजूद थे। वीडियो में लालू यादव सोफे पर बैठे हुए हैं और उनके बगल में तेज प्रताप भी नज़र आ रहे हैं। सभी लोग नाच का आनंद उठा रहे हैं।

परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं लालू

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कई दिनों से पटना में हैं और लगातार पूजा-पाठ करते नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा वह अपने पैतृक गांव गोपालगंज भी दर्शन करने गए थे। वहां भी उनके साथ राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव दिखाई दिए थे। इसके बाद लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ सोनपुर, देवघर और बाबा बैद्यनाथ की पूजा करते भी नज़र आए थे। यहीं नहीं अभी कुछ दिन पहले ही RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पटना के एक रेस्टोरेंट में राजस्थानी थाली का आनंद लिया। इसकी तस्वीर खुद तेज प्रताप यादव ने शेयर किया था। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर इस सांस्कृतिक कार्यक्रम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news