Friday, September 20, 2024

Amit Shah Bihar Visit: बिहार में गरजे गृह मंत्री, कहा- लालू-नीतीश की जोड़ी तेल और पानी जैसी

पटना। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर हैं। उन्होंने मिथिलांचल के (झंझारपुर) में अपनी सभा को संबोधित किया। लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर अमित शाह का झंझारपुर दौरा काफी अहम माना जा रहा है। दरअसल बीजेपी इस बार मिथिलांचल की सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने की तैयारी में हैं। जिनमें से झंझारपुर की सीट भी एक है। जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने नीतीश-लालू सरकार पर जमकर निशाना साधा।

लालू एक्टिव तो नीतीश इनएक्टिव

शाह ने कहा कि लालू और नीतीश की सरकार में राज्य में रोज अपराध बढ़ रहे हैं। यह एक स्वार्थी गठबंधन है जो बिहार को फिर से जंगलराज की दिशा में लेकर बढ़ रहा है। लालू जी फिर से एक्टिव हो गए हैं जबकि नीतीश जी इनएक्टिव हो गए हैं। आप सबको तो पता ही है कि लालू जी जब एक्टिव होते हैं तो बिहार में सरकार कैसे चलती है। लालू-नीतीश की सरकार में अपराधी एक्टिव हो गए हैं तो ऐसे में इसका एक ही समाधान है कि बिहार और देश में बीजेपी की सरकार बने।

तेल और पानी जैसी लालू-नीतीश की जोड़ी

अमित शाह ने आगे कहा कि लालू-नीतीश की जोड़ी तेल और पानी जैसी है। नीतीश जी से कहता हूं कि तेल और पानी में तेल का तो कुछ नहीं होता बल्कि पानी मैला हो जाता है। उन्होंने प्रधानमंत्री बनने के लिए जो गठबंधन किया है वह उनको हाशिये पर ला देगा। सालों तक इस गठबंधन, कांग्रेसियों और लालू जी ने राममंदिर निर्माण को रोक कर रखा था और अब जनवरी 2024 में अयोध्या में राम लला अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news