Thursday, September 19, 2024

Amit Shah Bihar Visit: अमित शाह बोले- लालू-नीतीश ने रक्षाबंधन को लेकर जारी किया फ़तवा

पटना। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर हैं। उन्होंने मिथिलांचल के (झंझारपुर) में अपनी सभा को संबोधित किया। लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर अमित शाह का झंझारपुर दौरा काफी अहम माना जा रहा है। दरअसल बीजेपी इस बार मिथिलांचल की सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने की तैयारी में हैं। जिनमें से झंझारपुर की सीट भी एक है। जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने नीतीश-लालू सरकार पर जमकर निशाना साधा।

रक्षाबंधन को लेकर जारी किया फतवा

मिथिलांचल पहुंचे अमित शाह ने माता सीता की भूमि को नमन करते हुए कहा कि इस धरती ने दुनिया में मधुबनी पेंटिंग को फैलाया। कुछ दिन पहले लालू-नीतीश सरकार ने फतवा जारी करते हुए कहा कि बिहार में रक्षाबंधन की छुट्टी नहीं होगी लेकिन इसे लेकर बिहार की जनता ने जो आक्रोश दिखाया है उसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं।

तेल और पानी जैसी लालू-नीतीश की जोड़ी

अमित शाह ने आगे कहा कि लालू-नीतीश की जोड़ी तेल और पानी जैसी है। नीतीश जी से कहता हूं कि तेल और पानी में तेल का तो कुछ नहीं होता बल्कि पानी मैला हो जाता है। उन्होंने प्रधानमंत्री बनने के लिए जो गठबंधन किया है वह उनको हाशिये पर ला देगा। सालों तक इस गठबंधन, कांग्रेसियों और लालू जी ने राममंदिर निर्माण को रोक कर रखा था और अब जनवरी 2024 में अयोध्या में राम लला अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news