Thursday, September 19, 2024

बिहार: ‘इंडिया’ गठबंधन पर बोले सम्राट चौधरी,सीट शेयरिंग को लेकर कह दी बड़ी बात

पटना। गुरुवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ‘इंडिया’ गठबंधन पर जमकर बरसते नज़र आए। उन्होंने कहा कि बीजेपी ही चुनाव जीतेगी। चाहे ‘इंडिया’ के लोग 40 की जगह 80 सीट बांट लें।

अक्टूबर में ‘इंडिया’ गठबंधन करेगा भोपाल में रैली

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी गुरुवार को कांग्रेस पर जमकर हमलावर नज़र आए। उन्होंने कहा कि चुनाव BJP ही जीतेगी। उन्होंने ‘इंडिया’ गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह लोग चाहे जितना सीट बंटवारा करना है कर लें। ये लोग 40 की जगह 80 सीट बांट लें। चाहे 80 उम्मीदवार ‘इंडिया’ में खड़ा कर दे फिर भी लोकसभा में बीजेपी ही चुनाव जीतेगी। बता दें कि अक्टूबर के पहले सप्ताह में ‘इंडिया’ गठबंधन भोपाल में रैली करने वाली है जिसे लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि वहां पर कांग्रेस है। वहां पर RJD और जनता दल यूनाइटेड तो नहीं है। ये लोग बस वहां अतिथि के रूप में जाएंगे और औपचारिकता निभाएंगे।

नीतीश कुमार पर बरसे सम्राट चौधरी

प्रदेश अध्यक्ष ने ईडी द्वारा जेडीयू एमएलसी राधाचरण सेठ की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि ईडी का गठन कांग्रेस पार्टी ने किया था, लेकिन कांग्रेस पार्टी का कैरेक्टर भारतीय जनता पार्टी के कैरेक्टर से नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि एकदम स्पष्ट रहिए, जो गलत है वह गलत ही रहेगा। जनता दल यूनाइटेड के लोग ही सबके बारे में कागज उपलब्ध करते हैं तो उनसे ज्यादा माहिर खिलाड़ी कौन होगा? चारा घोटाला में यदि लालू प्रसाद जेल में रहे हैं तो इसका एकमात्र दोषी जनता दल यूनाइटेड के नेता नीतीश कुमार ही हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि सीबीआई बिहार में तब आई थी जब पूरे देश में लालू प्रसाद यादव का ही राज था। लालू यादव की पार्टी जनता दल और यूनाइटेड फ्रंट की सरकार थी तो उन्हें दूसरा कोई कैसे फंसा सकता है? उनकी सरकार में जब लोग फंसा रहे हैं तो बचता कौन है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news