Thursday, September 19, 2024

बिहार: चिराग पासवान का बड़ा बयान, कहा – NDA में नीतीश कुमार के लिए जगह नहीं

पटना। जमुई सांसद चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के NDA में शामिल होने को लेकर कहा कि नीतीश पर किसी को भरोसा नहीं है इसलिए ‘इंडिया’ में उनको कोई पद नहीं दिया गया है।

नीतीश में बिहार का नेतृत्व करने की क्षमता नहीं

जी20 समिट में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शामिल होने के बाद यह चर्चा हो रही है कि शायद नीतीश कुमार फिर से पलट सकते हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी कहा था कि बिहार में भूचाल के संकेत दिखाई दे रहे हैं। यहीं नहीं जी20 में नीतीश कुमार की पीएम मोदी से हुई मुलाकात पर अब जमुई सांसद चिराग पासवान भी अपना बयान जारी किया है। चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए में नीतीश कुमार के लिए कोई जगह नहीं है। वो जिस भी गठबंधन में जाते हैं उसको धोखा दे देते हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि नीतीश में बिहार का नेतृत्व करने की क्षमता नहीं है। बिहार हर क्षेत्र में फिसड्डी है।

ललन सिंह ने बताया नीतीश को पीएम मैटेरियल

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के नीतीश कुमार को PM मैटेरियल बताने पर चिराग ने कहा कि बिहार में शिक्षा,स्वास्थ्य, कानून व्यवस्थाएं चरमराई हुई हैं। बेरोजगारी चरम पर है, फिर ललन सिंह ने नीतीश को पीएम मैटेरियल कैसे बता दिया? नीतीश पर किसी को भरोसा नहीं है। वह हमेशा पलटी मारते रहते हैं इसलिए इंडिया गठबंधन में उनको कोई पद नहीं मिला है। यहीं नहीं जब जमुई सांसद से नीतीश कुमार के बयान कि देश में समय से पहले लोकसभा चुनाव हो सकता है के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो लोकसभा चुनाव के साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव भी होगा।

इंडिया गठबंधन एंटी सनातन सोच के साथ

‘इंडिया’ गठबंधन पर चिराग पासवान ने कहा कि इंडिया गठबंधन एंटी सनातन सोच के साथ लोकसभा चुनाव लड़ेगा। यह लोग समाज को बांटकर राज करना चाहते हैं। यह तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। इनके पास विकास का कोई एजेंडा नहीं है। यहीं नहीं तमिलनाडु के उच्च शिक्षा मंत्री पोनमुडी ने भी कहा है कि ‘इंडिया’ सनातन धर्म के सिद्धांतों के खिलाफ बना है। यह लोग सनातन की नीतियों का विरोध करने एक मंच पर आए हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news