Thursday, September 19, 2024

बिहार: तेज प्रताप ने सड़क पर पड़े घायल छात्र को पहुंचाया हॉस्पिटल, युवाओं से की ये अपील

पटना। वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव रात में अपने आवास लौट रहे थे, तभी रास्ते में उन्हें एक लड़का घायल अवस्था में पड़ा मिला जिसे उन्होंने अस्पताल में भर्ती करवाया।

सामने आया तेज प्रताप का अनोखा चेहरा

बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने सड़क पर पड़े एक घायल छात्र को अस्पताल में भर्ती करवाया है। तब से उन के इस काम की चर्चा हो रही है। बता दें कि राजधानी पटना में उनका ये अनोखा चेहरा रविवार की रात सामने आया। यह पूरी घटना रात के करीब दस बजे की है। लड़के का नाम आनंद बताया जा रहा है और उसका इलाज आईजीआईएमएस में डॉक्टर मनीष मंडल की निगरानी में हो रहा है।

यह थी पूरी घटना

बताया जा रहा है कि मंत्री तेज प्रताप यादव रविवार की रात अपने आवास लौट रहे थे। इसी दौरान उनके 10 सर्कुलर रोड के नजदीक जगजीवन गोलंबर के पास एक लड़का घायल अवस्था में गिरा पड़ा था। यह देखते ही तेज प्रताप यादव ने अपना काफिला रोकने के लिए कहा। लड़का बिना हेलमेट के बाइक से जा रहा था और वह गोलंबर से टकरा कर गिर गया था। उसका हाथ भी ग्रिल में फंस गया था जिस वजह से वह पीड़ा से तड़प रहा था। लड़के पर नज़र पड़ते ही तेज प्रताप यादव ने तत्काल एंबुलेंस बुलाई और ग्रिल से लड़के के फंसे हाथ को निकलवाया गया। जिसके बाद छात्र को तेज प्रताप यादव अपने साथ लेकर आईजीआईएमएस अस्पताल पहुंचे और उसे भर्ती करवाया गया। भर्ती कराने के बाद तेज प्रताप यादव ने आनंद से बात की और फिर वहां से लौट गए।

युवाओं से ये अपील की

इन दिनों राजधानी पटना में कैमरे से चप्पे-चप्पे की निगरानी की जा रही है। लोगों को ट्रैफिक पुलिस द्वारा जागरूक भी किया जा रहा है कि वह हेलमेट पहनें, सीट बेल्ट लगाएं और अन्य ट्रैफिक नियमों का पालन करें। इसके बाद भी युवाओं की लापरवाही वाली तस्वीरें बार-बार सामने आ रही हैं। मंत्री तेज प्रताप यादव ने सभी युवाओं से अपील करते हुए कहा कि बिना हेलमेट के न निकलें और तेज रफ्तार में बाइक न चलाएं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news