Thursday, September 19, 2024

बिहार: दो पतियों को छोड़ दिया, तीसरे की कर दी हत्या, चौथी शादी की थी तैयारी पर खुल गया राज़

पटना। फुलवारी शरीफ में दो बच्चों की मां ने चौथी शादी करने की चाह में तीसरे पति की बेरहमी से हत्या कर डाली। इस अपराध में महिला के माता-पिता ने भी उसका साथ दिया था।

पटना के फुलवारी शरीफ में हुई उत्तर प्रदेश के बदायूं के युवक की मौत के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस का कहना है कि युवक के सास, ससुर और पत्नी ने ही मिलकर उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी। मृतक सुभाष प्रजापति के भाई का कहना है कि उसकी भाभी का किसी और से अफेयर चल रहा था और वो उससे चौथी शादी करना चाहती थी लेकिन सुभाष इसका विरोध करता था इसलिए उसकी हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक नशे का आदि था, इसलिए पत्नी के साथ अक्सर उसकी लड़ाई होती थी और इसी वजह से उसकी हत्या की गई थी।

2 साल पहले की थी तीसरी शादी

परिजनों का कहना है कि सुभाष प्रजापति ने दो साल पहले फुलवारी शरीफ भूसौला दानापुर निवासी असमेरी खातून से शादी की थी। असमेरी खातून ऊर्फ मंजू देवी इससे पहले भी दो शादियां कर चुकी थीं। असगरी ने अपने दोनों पतियों को छोड़ने के बाद 2 साल पहले तीसरी शादी सुभाष प्रजापति से की थी। मृतक के भाई बृजेश प्रजापति ने बताया कि असगरी खातून ने सुभाष को झांसे में लेकर शादी रचाई थी और असगरी खातून के दोनों पतियों से दो बच्चे भी हैं।

पत्नी की चौथी शादी का कर रहा था विरोध

सुभाष प्रजापति के भाई बृजेश प्रजापति का कहना है कि सुभाष की पत्नी अजमेरी खातून का किसी दूसरे लड़के के साथ गलत संबंध था और वह चौथी शादी उस लड़के से रचना चाहती थी। इस बात की सूचना मिलते ही सुभाष ने अपनी पत्नी अजमेरी खातून से इस बात का विरोध किया। बताया जा रहा है कि इसी विरोध को लेकर पत्नी अजमेरी खातून, सास अख्तरी खातून और ससुर मोहम्मद अलाउद्दीन ने मिलकर अपने दामाद को रस्सी से गला दबाकर मार डाला था।

ऐसे खुला राज़

फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी सफिर आलम ने बताया कि शुक्रवार को खेत में सुभाष प्रजापति की लाश मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच करनी शुरू कर दी। पुलिस ने मृतक के गले पर निशान भी पाया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से इस बात का बाद का भी खुलासा हो गया कि सुभाष की हत्या की गई थी। सुभाष की लाश उसके ससुराल के इलाके में ही मिली थी। जब पुलिस ने सख्ती से ससुराल वालों से पूछताछ की तो उन लोगों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news