Friday, September 20, 2024

बिहार: बीजेपी नेता हत्याकांड में बड़ा खुलासा, वीडियों बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

पटना। चार सितंबर को बीजेपी नेता सोनू कुमार की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी। हमला करने वालों में से दो नाबालिग, एक की उम्र 20 साल के आसपास है।

वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

बेतिया में चार सितंबर की सुबह बीजेपी नेता सोनू कुमार की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं चाकू लगने की वजह से उसका साथी सुजीत कुमार जख्मी हो गया था। पुलिस पर हमलावरों को पकड़ने के लिए एक बड़ा राजनीतिक दबाव भी था। हालांकि गुरुवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने पूरी जानकारी दी है।

प्रतिशोध में की गई थी हत्या

बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता सोनू कुमार की हत्या दुष्कर्म के प्रतिशोध में की गई है। पुलिस के अनुसार सोनू कुमार और सुजीत कुमार ने कुछ दिन पहले दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया था। दोनों दुष्कर्म का वीडियो बनाकर लगातार नाबालिग लड़कियों को ब्लैकमेल भी कर रहे थे। दोनों लड़कियों ने इस बात की जानकारी अपने जानने वाले लड़कों को दी थी। इन्हीं लड़कों ने बीजेपी नेता पर हमला किया था। बता दें कि घटना के दिन तीन लड़कों ने हमला किया था जिसमें से दो नाबालिग हैं और वहीं एक युवक की उम्र 20 साल के आसपास है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक का नाम अजय कुशवाहा बताया जा रहा है।

36 घंटे में कांड का खुलासा

इस हत्याकांड को लेकर पुलिस ने घायल सुजीत कुमार से पूछताछ की तो उसने दुष्कर्म वाली घटना का जिक्र किया था। इसके बाद दोनों लड़कियों से भी पूछताछ की गई थी। जिसके बाद सारा मामला पुलिस की समझ में आ गया। गिरफ्तार किए गए युवक ने भी घटना को लेकर अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। बेतिया डीएसपी महताब आलम ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोड़वा टोला में चार सितंबर की सुबह दो लोगों पर चाकू से हमला हुआ था। जिसमें सोनू कुमार की मौत हो गई थी जबकि सुजीत कुमार घायल हो गया था। पुलिस के सामने यह एक बड़ी चुनौती बनी हुई थी। पुलिस ने मामले का 36 घंटे में खुलासा कर दिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news