Thursday, September 19, 2024

बिहार: कटा हुआ हाथ लेकर सड़क पर निकला युवक, गंगा में करने जा रहा था प्रवाहित

पटना। फुल्लीडूमर थाना क्षेत्र का एक युवक अपने कटे हुए बाएं हाथ को दाएं हाथ में लेकर भागलपुर जिले के सुल्तानगंज बाजार में घूमता हुआ पाया गया। विक्षिप्त युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बाएं हाथ को दाएं हाथ में लेकर घूमता रहा

फुल्लीडूमर थाना क्षेत्र के कैथा ग्राम निवासी एक विक्षिप्त युवक का वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक अपने कटे हुए बाएं हाथ को दाएं हाथ में लेकर भागलपुर जिले के सुल्तानगंज बाजार में घूमता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहे युवक की पहचान कैथा ग्राम निवासी राधेश्याम यादव के पुत्र सुमन कुमार के रूप में हुई है। विक्षिप्त युवक रविवार की दोपहर को अपने गांव से किसी के अंतिम संस्कार में सुल्तानगंज जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही गांव वालों ने उसे गाड़ी से उतार दिया जिसके बाद वह दूसरे साधन से सुल्तानगंज आ गया था। यहां किसी ट्रेन की चपेट में आने से उसका बायां हाथ पूरी तरह से कट गया। वहां से वह अपने कटे हाथ को दूसरे हाथ में लेकर देर शाम सुल्तानगंज बाजार में घूमता रहा।

इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और विक्षिप्त युवक को पकड़कर इलाज के लिए रेफरल अस्पताल सुल्तानगंज पहुंचाया। युवक के प्राथमिक उपचार के बाद उसे जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भागलपुर मायागंज में भर्ती करवाया गया। वहीं पुलिस ने युवक से पूछताछ की जिसके बाद उसके परिजनों को घटना की सूचना दी गई।

युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं

सुल्तानगंज थाना के अपर थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसका हाथ ट्रेन की चपेट में आने से कट गया था। युवक अपना हाथ लेकर गंगा में प्रवाहित करने जा रहा था जिससे पहले पुलिस ने उसे पकड़ लिया और प्राथमिक उपचार के लिए रेफरल अस्पताल सुल्तानगंज पहुंचा दिया। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल ,मायागंज रेफर कर दिया गया है। अपर थानाध्यक्ष ने बताया की युवक के परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news