Thursday, September 19, 2024

शाहनवाज हुसैन ने CM नीतीश कुमार पर बोला हमला, दिल्ली-मुंबई जाते हैं लेकिन बिहार में नहीं घूमते

पटना। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन रविवार को दिल्ली से पटना पहुंचे हैं। पटना आते ही शाहनवाज हुसैन लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश कुमार के विवादित बयान पर हमलावर दिखाई दिए।

गठबंधन बना रहे या पिकनिक

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जब पहले की बात पता है तो उन्हें लोकसभा चुनाव की तैयारी करनी चाहिए। शाहनवाज हुसैन ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि वो मूर्ति पर फूल डालेंगे और वहीं पर बयान देंगे। किशनगंज, भभुआ, कैमूर, मुजफ्फरपुर कहीं घूमते नहीं हैं, वे केवल पटना में ही बयान देते हैं। दिल्ली जाते हैं, बेंगलुरु जाते हैं इटली-डोसा खाते हैं, मुंबई में पाव भाजी खाने चले जाते हैं। विपक्षी दलों की बैठक को लेकर शाहनवाज हुसैन ने चुटकी लेते हुए कहा कि पटना की बैठक में अरविंद केजरीवाल, बेंगलुरु में नीतीश कुमार और मुंबई में ममता दीदी रूठ गईं, ये लोग गठबंधन बना रहे हैं या पिकनिक मनाने जा रहे हैं।

हमारे साथ थे तो उनकी काफी इज्जत थी

शाहनवाज हुसैन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संयोजक तक नहीं बन पाने पर कहा कि जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमारे साथ थे तो उनकी काफी इज्जत होती थी। अब उन्हें कोई संयोजक भी नहीं बना रहा है। और उनके नेता कहते हैं कि सारे विपक्ष को इकट्ठा किया गया है। जिसके बाद भी सीएम को संयोजक नहीं बनाया गया, वो क्या नेतृत्व करेंगे? उनके पास ना तो नेता हैं और ना नीति। यह सभी लोग नरेंद्र मोदी को गाली देने के लिए एक मंच पर इकट्ठे होते हो जाते हैं। जबकि लालू यादव कहते हैं गला दबा देंगे, सूरज पर भेज देंगे. साल 2019 के चुनाव में आरजेडी जीरो पर आउट हो गई थी।

लॉ एंड ऑर्डर ठीक नहीं,उद्योग का विकास नहीं

वहीं जब बीजेपी नेता से ‘वन नेशन वन इलेक्शन’ का सवाल किया गया ,तो बीजेपी नेता ने कहा कि लोग गरीबी रेखा से ऊपर आए हैं कि नहीं? 80 करोड़ लोगों को अनाज दे रहे हैं, पक्का मकान दे रहे हैं, यह लोग क्या करेंगे? उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव कह रहे थे कि 10 लाख रोजगार देंगे। जबकि बिहार के सीएम नीतीश कुमार स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर यानी 15 अगस्त को 20 लाख रोजगार देने के वादे किए थे. जो अब वादे किए डेढ़ साल हो गए हैं लेकिन कुछ नहीं हुआ। इसके साथ ही उन्होंने उद्योग को सुदृढ़ करने की बात कही, लेकिन एक भी उद्योगपति बिहार नहीं आ रहे हैं। बीजेपी के प्रवक्ता ने तंज कसते हुए कहा कि जब तक लॉ एंड ऑर्डर ठीक नहीं होगा, उद्योग का विकास नहीं होगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news