Saturday, September 21, 2024

आरा के अस्पताल में चली गोलियां, युवक की हालत गंभीर

पटना:बिहार के आरा में गुरुवार को कुछ अज्ञात हमलावरों ने अस्पताल के अंदर घुसकर दिन-दहाड़े एक आदमी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जिससे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। युवक पर किए गए हमले की पूरी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा में भी कैद हो गई है।पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की खोज में लगी हुई है। पीड़ित व्यक्ति का नाम रंगनाथ चौहान बताया जा रहा है।सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में देखकर साफ पता चला रहा है कि युवक को गोली मारने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए से अस्पताल से भाग जाते हैं।

पत्नी को डिलीवरी के बाद देखने गया था

बिहार के आरा की ये घटना नगर थाना क्षेत्र के धरहरा मोड़ की बताई जा रही है।घायल युवक रंगनाथ चौहान उर्फ छोटू चौहान पटना जिले के गौरीचक थाना क्षेत्र के बाली गांव का निवासी है।वह अपनी पत्नी अंजलि कुमारी की डिलीवरी कराने के धरहरा के मां विंध्यवासिनी निजी नर्सिंग होम में गया था।डिलीवरी होने के बाद शाम को युवक अस्पताल के नीचे खड़ा था तभी वहां आए बदमाशों ने अस्पताल में घुस कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी।हमले से युवक को तीन गोली लगी जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। और हमलावार वहां से हथियार लहराते हुए से भाग गए।परिजनों ने अस्पताल के मालिक की सहायता लेकर घायल युवक को बाबू बाजार में डॉ विकास सिंह के क्लीनिक में भर्ती करवाया। घायल युवक रंगनाथ के ससुर शंकर चौहान ने बताया कि, व्यक्ति कल ही पटना से धरहरा अपने ससुराल आया था जहां उसकी पत्नी की डिलीवरी होनी थी। शाम को वह लोग अस्पताल के नीचे खड़े थे और तभी यह घटना घटी।

पीड़ित की हालत गंभीर

इलाज कर रहे डॉक्टर विकास सिंह ने बताया कि पेशेंट को तीन गोलियां लगी हैं, ऑपरेशन द्वारा गोली को निकाल दिया गया है लेकिन अभी भी युवक की हालत गंभीर है। इसलिए उसे ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है।घटना का कोई कारण अभी समझ नहीं आ रहा है।सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से हमलावरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news