Thursday, September 19, 2024

पत्रकार हत्याकांड मामले में अररिया पुलिस का बड़ा एक्शन, 4 आरोपी गिरफ्तार

पटना। बिहार के अररिया जिले में हुए पत्रकार हत्याकांड मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में ज्यादा जानकारी देने के लिए जिले के एसपी शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। बता दें कि 35 वर्षीय पत्रकार विमल कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। जिसे लेकर विपक्ष ने महागठबंधन सरकार के नेतृत्व में राज्य के कानून और व्यवस्था पर सवाल उठाया था।

जानिए बिहार पुलिस ने क्या कहा?

वहीं पत्रकार की हत्या पर जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। बिहार पुलिस ने अपने ट्वीट में कहा था कि हमलावरों ने सुबह करीब 5.30 बजे विमल यादव के घर का दरवाजा खटखटाया और जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला तो गोली बरसाना शुरू कर दी। जिससे पत्रकार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। पीड़ित परिवार ने संदिग्धों का नाम बताया था जिसके बाद छापेमारी की गयी थी।

जगाकर मारी गोली

मालूम हो कि घटना अररिया जिले के रानीगंज स्थित विमल यादव के आवास की है। जहां सुबह-सुबह पहुंचकर अपराधियों ने पत्रकार को गोली मार दी। विमल उस वक़्त सो रहे थे लेकिन अपराधियों ने उन्हें पहले जगाया और फिर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। अपराधियों ने पत्रकार के सीने में गोली मारी थी।

जानिए नीतीश ने क्या कहा

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है…मैंने अधिकारियों से इस पर गौर करने को कहा है। यहां आने के पहले ही हमने यह मामला देखा, जिसके बाद अधिकारियों से तुरंत फोन पर बात की और सख्त एक्शन लेने को कहा। हमारे अधिकारी सब देख रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news