Monday, September 23, 2024

पीएम मोदी पर नीतीश कुमार का वार, बोले- बीजेपी बिहार में साफ़ हो जायेगी

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी द्वारा लोकसभा में दिए गए भाषण पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा बिहार में साफ़ में हो जायेगी। केंद्र की मोदी सरकार I.N.D.I.A. गठबंधन से परेशान हैं। ये लोग सिर्फ प्रचार करवातें हैं। यहां पर जितना काम हुआ है बिहार सरकार कर रही है। हर घर नल का जल हमने शुरू किया वो लोग अपना बता रहे हैं। जब हमने काम शुरू किया तब उन्होंने कहा यह भी करना चाहिए।

एजेंट के साथ मिलकर हराया चुनाव

सीएम नीतीश ने आगे कहा कि बिहार को अगर विशेष राज्य का दर्जा मिल जाता राज्य आगे बढ़ जाता, प्रदेश का विकास होता। इनका कहना है कि हम तीसरे नंबर की पार्टी है। 2005 में हम लोग भी तीसरे नंबर पर थे। इस बार हराने के लिए एजेंट को खड़ा किया। बता दें कि सीएम नीतीश का कहना है कि चिराग पासवान की वजह से उनकी पार्टी पिछले चुनाव में कई जगहों पर हार गयी।

पूर्व पीएम अटल जी का सम्मान

इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेई हमेशा मुझे आगे बढ़ाना चाहते थे। हमेशा उनका सम्मान करते रहेंगे बाकी इन लोगों के जो मन में आए बोलते रहे। हम तो सारा काम करते रहते हैं हम कुछ नहीं बोलते लेकिन ये लोग सिर्फ बोलते रहते हैं। हम देश और राज्य के हित में काम करते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news