Friday, September 20, 2024

बिहार में लड़कियां भी बेच रहीं शराब? प्रशांत किशोर का बड़ा बयान

पटना। बिहार में शराबबंदी को लेकर प्रशांत किशोर ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है। पीके ने कहा है कि बिहार में आज लड़कों के साथ लड़कियां भी अवैध तरीके से शराब बेच रही हैं। शराबबंदी की वजह से करोड़ों का नुकसान हो रहा है। बिहार में दो उद्योगों की बात हर कोई कर रहा है एक शराब माफिया की और एक बालू माफिया की। नीतीश कुमार की सरकार ने अवैध कारोबार करने वाले लोगों को पैदा किया है।

लड़कियां भी बेच रही शराब

प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि शराबबंदी के नाम पर शराब की दुकानें तो बंद हो गयी लेकिन अब इसकी घर-घर होम डिलीवरी चालू है। नए लड़के बाइक लेकर इस कारोबार में लगे हुए हैं। कई गांव के लोगों ने बताया कि लड़कियां भी लगी हुई है। ये पैसा पुलिस, प्रशासन और शराब माफियाओं के हाथ में जा रहा है।

ड्रग्स लेने लगे हैं बिहारी युवा

सूबे के गांवों में अलग समस्या पैदा हो गयी है। जब लोगों को शराब नहीं मिल पाता है तो अलग-अलग प्रकार का नशा करने लगते हैं। यहां पर कोई स्मैक तो कोई ड्रग्स ले रहा है। बिहार की ऐसी स्थिति पहले नहीं थी। शराब माफियाओं के साथ-साथ बालू माफिया भी काफी ताकतवर है। मालूम हो कि प्रशांत किशोर 263 दिनों से बिहार में पदयात्रा कर रहे हैं। इसी कड़ी में वो मंगलवार को समस्तीपुर के राजकीयकृत हाई स्कूल ग्राउंड चकवा कहार के कैंप में पहुंचे हुए थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news