Friday, September 20, 2024

मनीष कश्यप की बेतिया कोर्ट में हुई पेशी, तमिलनाडु भेजने से रोका गया

पटना। तमिलनाडु के मदुरई जेल में बंद यूट्यूबर मनीष कश्यप को बिहार के बेतिया लाया गया है। उनकी आज बेतिया व्यवहार न्यायालय में पेशी हुई। वहीं जज ने मनीष कश्यप को फिलहाल तमिलनाडु भेजने से रोक दिया है। जिसके बाद उन्हें पटना भेजने की तैयारी है। यूट्यूबर मनीष कश्यप के बेतिया पहुंचने तक रेलवे स्टेशन से लेकर कोर्ट तक पुलिस ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं।

भेजा जायेगा पटना

बता दें कि मनीष कश्यप पर मझौलिया में स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक से बदसलूकी और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप है। इस मामले में आज उनकी कोर्ट में पेशी हुई है। पेशी के दौरान मनीष के वकील ने कश्यप को बेतिया जेल में रखने का आग्रह किया जिसका सरकारी वकील ने विरोध किया। CJM ने बेतिया जेल में रखने का आदेश दिया हालांकि मनीष कश्यप के खिलाफ पटना में चल रहे एक मामले में पेशी को लेकर जज ने पटना भेजने का आदेश दे दिया।

4 महीने से जेल में बंद

बता दें कि मनीष कश्यप पिछले 4 महीने से ज्यादा समय से तमिलनाडु की जेल में बंद है। 18 मार्च को उन्होंने बेतिया के जगदीशपुर थाने में सरेंडर किया था। वो तमिलनाडु में प्रवासी मजदूरों के साथ हुए कथित हिंसा के खिलाफ फर्जी ख़बरें चलाने के मामले में आरोपित है। जिस समय मनीष ने सरेंडर किया था उस वक़्त उनके मंझोलिया स्थित घर की कुर्की जब्ती की जा रही थी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news