Saturday, September 21, 2024

आशुतोष शाही हत्याकांड के मुख्य आरोपी मंटू और गोविंद को भेजा गया कोर्ट

पटना। मुजफ्फरपुर के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी मंटू शर्मा और गोविंद को आज कोर्ट ले जाया गया। दोनों आरोपितों को पहले पुलिस कस्टडी में नगर थाना लाया गया और बाद में कागजी कार्रवाई होने के बाद कोर्ट भेज दिया गया। वहीं कोर्ट भेजने के दौरान पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील रहा।

कुख्यात अपराधी हैं दोनों

मालूम हो कि मुख्य अभियुक्त मंटू शर्मा और गोविंद शर्मा को बिहार STF ने रामेश्वरम से गिरफ्तार किया था। कुख्यात अपराधी मंटू शर्मा के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर एवं पटना के विभिन्न थानों में हत्या एवं रंगदारी के 15 मामले दर्ज हैं जबकि गोविंद शर्मा के विरुद्ध 5 मामले दर्ज हैं।

जानिए मामला

बता दें कि मुजफ्फरपुर का लकड़ीढ़ाई इलाका 21 जुलाई की रात गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। शहर के नामचीन प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही की बेख़ौफ़ अपराधियों ने घर में घुसकर हत्या कर दी। अपराधियों ने आशुतोष शाही समेत 5 अन्य लोगों पर गोलियां बरसाई। जिसमें आशुतोष शाही और उनके दो अंगरक्षक की मौत हो गई थी। जबकि इसमें घायल वकील और एक अन्य का पटना के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। वहीं इलाजरत एक और बॉडीगार्ड की सोमवार रात मौत हो गई जबकि वकील का उपचार जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news