Thursday, September 19, 2024

राहुल पर SC के फैसले को लेकर बोले तेजस्वी, भाजपा के दुष्प्रचारी तंत्र को झटका

पटना। सुप्रीम कोर्ट से राहुल गांधी को बड़ी राहत मिली है। दरअसल मोदी सरनेम मामले में सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा पर रोक लगा दी है। बता दें कि राहुल ने गुजरात हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी। कोर्ट ने कहा कि जब तक अपील लंबित है तब तक सजा पर अंतरिम रोक लगी रहेगी। वहीं SC की फैसले पर कांग्रेस समेत बाकी विपक्षी दलों ने ख़ुशी जताते हुए इसे सत्य की जीत बताया है। इसी बीच बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इस फैसले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दुष्प्रचारी तंत्र को झटका

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय का राहुल गांधी जी के संदर्भ में लिया गया फैसला स्वागत योग्य है। अगर भाजपा के दुष्प्रचारी एवं कॉम्प्रोमाइज्ड तंत्र को ये झटका नही लगता तो कई और विपक्षी नेताओं को ये साजिशों व षड्यंत्रों के तहत विधायिका से बाहर रखने की जालसाजी जारी रखते। सत्यमेव जयते।

जानिए सर्वोच्च न्यायालय ने क्या कहा

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरफ से आज कोर्ट में वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने बहस शुरू की थी। कोर्ट ने सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि राहुल गांधी को अधिकतम सजा क्यों दी गयी। अगर जज ने राहुल गांधी को 1 साल 11 महीने की सजा दी होती तो वो अयोग्य नहीं ठहराए जाते। हालांकि कोर्ट ने ये भी कहा कि राहुल भविष्य में इस तरह का बयान देने से बचे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news