Friday, September 20, 2024

डिप्टी सीएम पर भड़के पप्पू यादव, बोले- ‘फोन नहीं उठाते हैं तेजस्वी’

पटना। विपक्षी एकता की दूसरी बैठक बेंगलुरु में 18 जुलाई यानी की मंगलवार को बुलाई गयी थी। इस बैठक में 26 दलों ने भाग लिया था। वहीं जाप प्रमुख पप्पू यादव को दूसरी बार भी बैठक से दरकिनार कर दिया गया। जिसे लेकर वो नाराज दिखे। पप्पू यादव ने कहा कि उन्हें पहली बैठक में नहीं बुलाया गया तो उन्होंने राजद प्रमुख लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार से आग्रह किया था कि हमें भी महागठबंधन का हिस्सा बनाइये।

तेस्जवी नहीं उठाते है फ़ोन

पप्पू यादव ने आगे कहा कि जब वो लालू यादव से मिले थे तब भी उन्होंने आग्रह किया था कि उन्हें महागठबंधन में शामिल किया जाये। तब उन्होंने कहा कि इस बारे में तेजस्वी यादव निर्णय लेंगे। हमने कई बार तेजस्वी यादव को फ़ोन किया लेकिन उनसे बात नहीं हो पायी। तेजस्वी फ़ोन उठाये तभी तो उनसे पूछूं कि वो चाहते क्या हैं? अब तक नहीं जान पाया हूं कि किस वजह से मुझे अभी तक महागठबंधन में शामिल नहीं किया गया है।

कांग्रेस को दिया अल्टीमेटम

जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू याव ने आगे कहा कि महागठबंधन की तरफ से अब तक जवाब नहीं मिला है। दूसरे फेज की बैठक में भी उन्हें नहीं बुलाया गया है। अब बात बर्दाश्त के बाहर हो चुकी है। अगस्त तक सीएम नीतीश, लालू यादव और कांग्रेस की तरफ से कोई निर्णय नहीं होता है तो हमारी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस को तय करना होगा कि हमारी पार्टी महागठबंधन का हिस्सा है या नहीं। अगर अगस्त तक कोई फैसला नहीं होता है तो जाप अकेले 3 से 5 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ेगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news