Friday, September 20, 2024

BJP महामंत्री विजय सिंह की मौत पर भड़के परिजन, परिवार ने कहा- फोटो खिंचवाने आ रहे नेता

पटना। बिहार सरकार के खिलाफ विधानसभा मार्च कर रहे बीजेपी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाई गई है। विधानसभा का घेराव करने गए जहानाबाद के विजय सिंह की मौत हो गई। बीजेपी का कहना है कि पुलिस लाठीचार्ज के दौरान चोट लगने से उनकी मौत हो गई हालांकि पटना प्रशासन ने इस बात को नकार दिया है।

गांव में पसरा मातम

विजय सिंह की मौत से उनके गांव कल्पा में सन्नाटा छा गया है। ग्रामीणों का कहना है कि 50 वर्षीय विजय सिंह आज सुबह अपने घर से पटना के लिए निकले थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी, 25 साल का एक बेटा गोलू और 2 बेटियां है। उनकी दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है। फिलहाल उनका परिवार पटना PMCH में मौजूद है।

चाचा ने लगाया पुलिस पर आरोप

विजय सिंह के चाचा गोपाल शरण सिंह ने कहा है कि लाठीचार्ज कर पुलिस ने उन्हें मार डाला। उन्हें पहले से कोई बीमारी नहीं थी। लाठीचार्ज के दौरान उन्हें इंटरनल छोटी लगी होगी। विजय सिंह के भाई अजय ने कहा कि वे पटना में ही रहते है। जैसे ही खबर मिली भागे-भागे आये। PMCH में विजय सिंह के परिजन भड़क गए।

फोटो खिंचवाने आ रहे नेता

उनके भतीजे सुमित कुमार ने कहा कि मेरे चाचा ने भाजपा के लिए जान दे दी और पार्टी के नेता लोग फोटो खिंचवाने आ रहे हैं। हमारा परिवार बेसुध पड़ा हुआ है, उसको देखने वाला कोई नहीं है। उनका बेटा अभी पढ़ ही रहा है उसको कौन देखेगा। वहीं पीएमसीएच के सुपरिटेंडेंट डॉ. आईएस ठाकुर का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह मालूम पड़ेगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news