Monday, September 16, 2024

बीजेपी नेताओं पर लाठीचार्ज को लेकर बोले सम्राट चौधरी, सबका हिसाब नीतीश को देना होगा

पटना। बिहार सरकार के खिलाफ विधानसभा मार्च कर रहे बीजेपी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाई गई है। डाकबंगला चौराहे पर पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे नेताओं को रोकने की कोशिश की लेकिन जब वो नहीं रुके तो पुलिस की तरफ से वाटर कैनन से पानी की बौछार की गई। इसके बाद आंसू गैस के गोले छोड़े गए और फिर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसी बीच बिहार बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इसे लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

जारी रहेगा आंदोलन

वहीं बीजेपी नेताओं पर हुए लाठीचार्ज को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं। हमारे कई सांसद-विधायक और नेताओं पर लाठियां बरसाई गई है। कई कार्यकर्ताओं के हाथ-पैर तोड़ दिए गए हैं। नीतीश कुमार को सबका हिसाब देना होगा। कुछ भी हो जाए आंदोलन जारी रहेगा।

इन मुद्दों पर सरकार को घेरा

बता दें कि बीजेपी तीन मुद्दों को लेकर महागठबंधन सरकार को घेर रही है। जिसमें पहला मुद्दा है नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा देना, दूसरा मुद्दा 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने के वादा का है जबकि तीसरा मुद्दा लैंड फॉर जॉब मामले में तेजस्वी यादव पर दर्ज चार्जशीट को लेकर है। बीजेपी लगातार डिप्टी सीएम से इस्तीफे की मांग कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news