Thursday, September 19, 2024

विधानसभा मार्च कर रहे बीजेपी नेताओं को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

पटना। बिहार सरकार के खिलाफ विधानसभा मार्च कर रहे बीजेपी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाई गई है। डाकबंगला चौराहे पर पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे नेताओं को रोकने की कोशिश की लेकिन जब वो नहीं रुके तो पुलिस की तरफ से वाटर कैनन से पानी की बौछार की गई। इसके बाद आंसू गैस के गोले छोड़े गए कर फिर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

कुर्ता फाड़कर मारा

वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं की तरफ से पुलिस पर पत्थरबाजी की गई। लाठीचार्ज में भाजपा के कई नेता एवं कार्यकर्ता घायल हुए हैं। जबकि कई कार्यकर्ताओं के सिर भी फट गए हैं। प्रदर्शन के दौरान बिहार बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सम्राट चौधरी और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की देखने को मिली। वहीं विधानसभा संयोजक डॉ. संजय मिश्रा का कुर्ता फाड़कर मारा गया।

इन मुद्दों पर सरकार को घेरा

हालांकि भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता डाक बंगला चौराहे पर बैठे हुए हैं। उन्होंने पीछे हटने से इंकार कर दिया है। बता दें कि बीजेपी तीन मुद्दों को लेकर महागठबंधन सरकार को घेर रही है। जिसमें पहला मुद्दा है नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा देना, दूसरा मुद्दा 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने के वादा का है जबकि तीसरा मुद्दा लैंड फॉर जॉब मामले में तेजस्वी यादव पर दर्ज चार्जशीट को लेकर है। बीजेपी लगातार डिप्टी सीएम से इस्तीफे की मांग कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news