Thursday, September 19, 2024

BJP नेता की मौत पर भड़के चिराग पासवान, कहा- बिहार में अघोषित आपातकाल, नीतीश जी अहंकार में चूर

पटना। बिहार सरकार के खिलाफ विधानसभा मार्च कर रहे बीजेपी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाई गई है। डाकबंगला चौराहे पर पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे नेताओं को रोकने की कोशिश की लेकिन जब वो नहीं रुके तो पुलिस की तरफ से वाटर कैनन से पानी की बौछार की गई। इसके बाद आंसू गैस के गोले छोड़े गए और फिर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। बीजेपी का कहना है कि लाठीचार्ज में बीजेपी के एक नेता विजय सिंह की मृत्यु भी हो गई। वहीं इस घटना पर जमुई सांसद चिराग पासवान का बयान सामने आया है।

बिहार में अघोषित आपतकाल

चिराग पासवान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि सत्ता के अहंकार में चूर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पुलिस ने बिहारियों के हक और अधिकार के लिए लड़ रहे भाजपा के निहत्थे कार्यकर्ता की जान ले ली। नीतीश कुमार जी बताएं कि इन कार्यकर्ताओं का क्या कसूर है,यह बिहार में अघोषित आपातकाल नहीं है तो और क्या है ? इसके अलावा चिराग पासवान ने बीजेपी नेता विजय सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि ईश्वर से प्रार्थना करता हूं की शोक संतप्त परिजनों को धैर्य और दुख सहने का संबल प्रदान करें।

जारी रहेगा आंदोलन

वहीं बीजेपी नेताओं पर हुए लाठीचार्ज को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं। हमारे कई सांसद-विधायक और नेताओं पर लाठियां बरसाई गई है। कई कार्यकर्ताओं के हाथ-पैर तोड़ दिए गए हैं। नीतीश कुमार को सबका हिसाब देना होगा। कुछ भी हो जाए आंदोलन जारी रहेगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news