Sunday, September 22, 2024

BJP विधायकों ने सदन में मचाया हंगामा, MLA जीवेश मिश्रा और ई शैलेंद्र को किया गया मार्शल आउट

पटना। बिहार विधानसभा में मानसून सत्र के चौथे दिन जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा। सदन के अंदर बीजेपी विधायकों के व्यवहार को लेकर उन्हें आउट किया गया। दरअसल बीजेपी के कुछ विधायक टेबल थपथपाने लगे तो कोई कुर्सी उठाकर हंगामा कर रहा था। वहीं कुछ कागज़ फाड़ते देखे गए। इस दौरान स्पीकर के आदेश के बाद भाजपा विधायक जीवेश मिश्रा एवं ई शैलेंद्र को सदन से मार्शल आउट किया गया।

लोकतंत्र की सदन में हत्या

बता दें कि बीजेपी Land For Job Case में लगातार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से इस्तीफा मांग रही है। गुरुवार को जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई बीजेपी विधायक वेल में आकर हंगामा करने लगे। स्पीकर अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि ये लोग लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं। वहीं विजय चौधरी ने कहा कि विपक्ष की हरकतें देखकर लग रहा है कि ये लोग हताश और निराश है। इनके अंदर जो बेचैनी है वो साफ़ झलक रही हैं।

दोनों चाचा-भतीजा चोर

बता दें कि सदन के अंदर हंगामे के बाद कई भाजपा विधायक बाहर आ गए और धरने पर बैठ गए। इस दौरान उन्होंने ‘भ्रष्टाचारी डिप्टी सीएम तेजस्वी इस्तीफा दो’ और ‘तेजस्वी को बर्खास्त करो’ जैसे नारे भी लगाए। बीजेपी विधायकों ने महागठबंधन सरकार को लेकर कहा कि ये निकम्मी है और नीतीश-तेजस्वी दोनों चाचा-भतीजा चोर हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news