Thursday, September 19, 2024

विधानसभा मार्च: PMCH में बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे सुशील मोदी और सम्राट चौधरी

पटना। बिहार सरकार के खिलाफ विधानसभा मार्च कर रहे बीजेपी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाई गई है। डाकबंगला चौराहे पर पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे नेताओं को रोकने की कोशिश की लेकिन जब वो नहीं रुके तो पुलिस की तरफ से वाटर कैनन से पानी की बौछार की गई। इसके बाद आंसू गैस के गोले छोड़े गए और फिर नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। बीजेपी का कहना है कि लाठीचार्ज में बीजेपी के एक नेता विजय सिंह की मृत्यु भी हो गई। वहीं पुलिस लाठीचार्ज में बीजेपी के कई नेता व कार्यकर्ता घायल हो गए हैं।

नीतीश से लड़ेंगे

इसी बीच बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी पार्टी नेताओं के साथ घायल कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (PMCH) पहुंचे। इस दौरान सुशील मोदी ने कहा कि एकदम शांतिपूर्ण प्रदर्शन था, बड़ी संख्या में महिलाएं थीं…कोई तोड़फोड़ नहीं, कोई पथराव नहीं इसके बावजूद जानबूझकर लाठीचार्ज किया गया है। ये सब नीतीश कुमार के इशारे पर हुआ है। इस पर हम सदन के अंदर और बाहर दोनों जगह पर लड़ेंगे।

23 कार्यकर्ता भर्ती

बताया जा रहा है कि PMCH पटना में बीजेपी के 23 कार्यकर्ता भर्ती है। इन सभी का इलाज आपातकालीन विभाग में चल रहा है। डॉक्टरों के मुतबिक किसी भी कार्यकर्ता की हालत गंभीर नहीं है। सभी खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं। पीएमसीएच में भर्ती मरीजों में कटिहार के बीजेपी जिला अध्यक्ष भी शामिल हैं। वहीं महाराजगंज सांसद जनार्दन सिग्रीवाल के सर पर चोट आई है। जनार्दन सिंह को IGIMS के प्राइवेट वार्ड -1 में भर्ती कराया गया है। उनका सिटी स्कैन कराया गया है, जिसमें रिपोर्ट नार्मल आया है। बता दें कि सांसद जनार्दन सिंह को Y श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। जब उन्हें पीटा जा रहा था तो उनके साथ सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news