Friday, September 20, 2024

मलमास मेले के पोस्टर से तेजस्वी यादव गायब, निरीक्षण करने राजगीर पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश

पटना। बिहार का प्रसिद्ध मलमास मेला 18 जुलाई से शुरू हो रहा है। ऐसे में मेले की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सीएम नीतीश कुमार शनिवार को राजगीर पहुंचे। बता दें कि सीएम नीतीश मेला शुरू होने से पहले दूसरी बार राजगीर आये हैं। इससे पहले 2 जून को तैयारियों का निरीक्षण करने पहुंचे थे। डीएम शशांक शुभंकर अधिकारियों के साथ लगातार कार्यों की प्रगति की समीक्षा कर रहे हैं। इस सबके बीच राजगीर में ऐसी चीज देखने को मिली जिससे बिहार के राजनीतिक गलियारों में सुगबुआहट शुरू हो गई है।

बैनर से गायब हुए तेजस्वी

दरअसल राजगीर में होर्डिंग और बैनर में सिर्फ सीएम नीतीश की तस्वीरें ही लगी हुई थी। इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कहीं नजर नहीं आ रहे थे। कुछ दिनों से दोनों पार्टियों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। जदयू और राजद के बीच सियासी उठापटक देखने को मिल रही है। ऐसे में राजगीर में हो रहे मलमास मेले में लगे होर्डिंग और बैनर से तेजस्वी यादव का गायब हो जाना संकेत दे रहा है कि इस वक़्त महागठबंधन में कुछ भी सही नहीं चल रहा है।

श्रद्धालुओं को मिलेगा शुद्ध गंगाजल

बता दें कि मलमास मेला में आने वाले लोगों के लिए शुद्ध गंगाजल, स्वच्छ शौचालय, टेंट सिटी की व्यवस्था, स्नानागार व उनकी सुरक्षा को ध्यान में देखते हुए केंद्रीय नियंत्रण कक्ष और 24 घंटे सीसीटीवी कैमरे से निगरानी होगी। स्टेट गेस्ट हाउस मैदान में टेंट सिटी का निर्माण हो रहा है जबकि साधु-संतों के लिए अलग व्यवस्था की गई है। श्रद्धालुओं को पीने के लिए शुद्ध गंगाजल की व्यवस्था की गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news